गोवा वेकेशन से लौटीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली, रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

नव्या और सिद्धांत के इस वीडियो को वूम्पला से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धांत सफेद टी-शर्ट, पैंट और स्नीकर्स में हैं. वहीं नव्या भी व्हाइट टॉप और ब्लैक लूज पैंट में नजर आ रही हैं.

गोवा वेकेशन से लौटीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली, रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्पॉट हुईं नव्या नवेली नंदा

नई दिल्ली :

फिल्मों में न होते हुए भी बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा खूब चर्चा में रहती हैं. नव्या की सादगी को लोग बहुत पसंद करते हैं और वहीं नव्या भी अपने चाहने वालों के लिए आए दिन पोस्ट साझा करती हैं. नव्या अपनी सादगी के अलावा इन दिनों रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं. इसी बीच नव्या का एक वीडियो सामना आया है, जिसमें वह सिद्धांत के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में नव्या को एयरपोर्ट पर सिद्धांत के साथ निकलते हुए देखा जा सकता है. 

नव्या और सिद्धांत के इस वीडियो को वूम्पला से शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धांत सफेद टी-शर्ट, पैंट और स्नीकर्स में हैं. वहीं नव्या भी व्हाइट टॉप और ब्लैक लूज पैंट में नजर आ रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं सिद्धांत ने इस वीडियो में अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ बिग बी की नातिन! गोवा से साथ वापस आते दिखे नव्या नवेली और सिद्धांत चतुर्वेदी'. 

बता दें, नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 920K लोग फॉलो करते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'वैसे भी यह नहीं चलने वाला है, क्योंकि सिद्धांत फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं'. तो एक और यूजर ने लिखा है, 'दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं'. 

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com