नताशा दलाल ने वरुण धवन की भाभी जाह्नवी के लिए दी बेबी शावर पार्टी, अंशुला भी दिखीं

नताशा दलाल ने वरुण धवन की भाभी जाह्नवी धवन के लिए बेबी शावर पार्टी दी. इस पार्टी में कई मेहमानों ने शिरकत की. पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर नजर आईं. रोहित धवन की पत्नी जाह्नवी दूसरी बार मां बनने वाली है.

नताशा दलाल ने वरुण धवन की भाभी जाह्नवी के लिए दी बेबी शावर पार्टी, अंशुला भी दिखीं

नताशा दलाल की पार्टी में अंशुला

नई दिल्ली :

नताशा दलाल ने वरुण धवन की भाभी जाह्नवी धवन के लिए बेबी शावर पार्टी दी. इस पार्टी में कई मेहमानों ने शिरकत की. पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर नजर आईं. रोहित धवन की पत्नी जाह्नवी दूसरी बार मां बनने वाली है. जाह्नवी रोहित की पत्नी हैं और रोहित वरूण धवन के बड़ें भाई हैं. वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने जाह्नवी के लिए अलीबाग में पार्टी का आयोजन किया, जिसमें खास गेस्ट नजर आए. पार्टी की फोटो अंशुला कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. 

 
जाह्नवी फोटो में काफी खूबसूरत दिख रही हैं और काफी एंज्वॉय कर रही हैं. उन्होंने प्रिंटेड सूट पहना हुआ है और अंशुला और अन्य फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. वहीं नताशा दलाल ब्लैक स्विमवियर में नजर आ रही हैं. एक फोटो में  शहला खान भी साथ हैं. अंशुला ने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया है, 'जाह्नवी धवन और नताशा दलाल को ढेरों प्यार. आप सभी लोग बहुत अच्छे और शानदार हो. 24 घंटे आप लोगों के साथ काफी शानदार रहे.'  
  
बता दें कि नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी पिछले साल हुई थी. दोनों अक्सर आउटिंग करते देखे जाते हैं. नताशा वरुण के परिवार के साथ अक्सर एंज्वॉय करती नजर आती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में दिखेंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com