नम्रता शिरोडकर ने 1993 फेमिना मिस इंडिया का वीडियो किया शेयर, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

यादों के गलियारों पर वापस लौटते हुए नम्रता शिरोडकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो साल 1993 में हुए सामना मिस इंडिया पीजेंट का है.

नम्रता शिरोडकर ने 1993 फेमिना मिस इंडिया का वीडियो किया शेयर, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नम्रता शिरोडकर ने थ्रोबैक वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का बॉलीवुड में एक छोटा लेकिन बहुत प्यारा दौर था. सलमान खान के साथ 'जब प्यार किसी से होता है, अनिल कपूर की 'पुकार' और संजय दत्त के साथ 'वास्तव' में  बेहतरीन अदाकारी करने वाली एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने कम ही समय में लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. नम्रता शिरोडकर ने न सिर्फ अपनी खूबसूरती से लोगों को अट्रैक्ट किया बल्कि अपने एक्टिंग टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. हालांकि एक्टिंग करियर शुरू होने के 6 साल बाद ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. फिल्म इंडस्ट्री से भले ही वो दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. इन तीनों नम्रता शिरोडकर का वो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जब 1993 में वो फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीती थीं. 

बॉलीवुड को कई ऐसी एक्ट्रेसेस मिली हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर जो साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की लाइफ पार्टनर भी हैं. यादों के गलियारों पर वापस लौटते हुए नम्रता शिरोडकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो साल 1993 में हुए सामना मिस इंडिया पीजेंट का है जिसमें उन्होंने फेमिना मिस इंडिया का टाइटल जीता था. वीडियो में आप देख सकते हैं नम्रता ने गोल्डन कलर का शिमरी गाउन पहन रखा है और वो स्टेज पर अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ इंडिया को रिप्रेजेंट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर नम्रता शिरोडकर के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि वो सादगी और खूबसूरती का परफेक्ट कॉन्बिनेशन हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता शिरोडकर ने इंस्टाग्राम के कैप्शन पर लिखा, ' 'वाकई यादों के गलियारों में चल रही हूं'. सोशल मीडिया पर नम्रता शिरोडकर का ये वीडियो वायरल होते ही फैंस ने तारीफों की बौछार कर दी..एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ग्रेस और खूबसूरती की मिसाल' तो दूसरे ने लिखा 'आप किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हो'.  बता दें कि नम्रता शिरोडकर की शादी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से हुई है. फरवरी 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंधे. आज दोनों के दो प्यारे बच्चे हैं जिनका नाम गौतम और सितारा है.