Saif Ali Khan ने रावण पर दिये बयान के लिए मांगी माफी तो भड़के मुकेश खन्ना, बोले- हमें मंजूर नहीं...देखें Video

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बयान पर भड़के हुए नजर आए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी है.

Saif Ali Khan ने रावण पर दिये बयान के लिए मांगी माफी तो भड़के मुकेश खन्ना, बोले- हमें मंजूर नहीं...देखें Video

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर भड़के मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna)

खास बातें

  • सैफ अली खान के रावण वाले बयान पर भड़के मुकेश खन्ना
  • सैफ की माफी को लेकर बोले 'हमें मंजूर नहीं'
  • मुकेश खन्ना की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में अपने 'रावण' के किरदार को लेकर बयान दिया था, जिसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश भी देखना पड़ा. हालांकि, सैफ अली खान ने अपने बयान को लेकर बाद में माफी भी मांगी. वहीं, दूसरी और टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) भी सैफ अली खान के बयान पर भड़के हुए नजर आए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा कि सैफ को बोलने से पहले सोचना चाहिए था. इसके साथ ही उन्होंने सावधान रहने की भी बात कही है. 


मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने सैफ के इंटरव्यू के बारे में बात करते हुए लिखा, "अभी भी जाने अनजाने में फिल्मकार फिल्मों के तुनीर से हमारे सनातन धर्म और धार्मिक किरदारों पर बाण चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. लक्ष्मी बम फटा नहीं, एक और हमला बोल दिया. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में कहा कि लंकेश रावण का किरदार निभाना उनके लिए दिलचस्प रहेगा. उसमें रावण को बुरा नहीं, बल्कि मानवीय और मनोरंजक दिखाया गया है. हम उसे दयालु बना देंगे और सीता हरण को भी न्यायोचित बताया जाएगा. पता नहीं सैफ को यह सब इतना आसान क्यों लग रहा है. लंकेश कोई गेंद नहीं, जिसे आप जैसा चाहें, बल्ला घुमाकर मार दें. राम रावण नहीं बन सकते, वैसे ही रावण राम नहीं, तो यह रावण को दयालु बनाने का खेल क्यों भाई."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "क्या इसमें भी कोई साजिश है या कोई आजमाया हुआ प्रमोशन. अब लगता है कि हमें भी कहना पड़ेगा कि सावधान हो जाइये. अब ब्रेकिंग न्यूज यह है कि सैफ (Saif Ali Khan) ने लिखित माफी मांग ली है. क्या बात है, कहते हैं अंग्रेजों ने एक खूबसूरत शब्द बनाया है 'सॉरी.' तीर मारो, बम चला दो, घूंसा मार दो, फिर कह दो सॉरी, हमें मंजूर नहीं. बोलने के पहले सोचा क्यों नहीं. इस रावण कांड पर मैंने अपनी प्रतिक्रिया का एक छोटा सा वीडियो बाया है, जिसे मैं आपसे शेयर करना चाहता हूं."