Mrunal Thakur ने जन्मदिन पर फैन्स को दिया रिटर्न गिफ्ट, फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर

मृणाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस के लिए अभिनेता दुलकर सलमान  (Dulquer Salmaan) के साथ आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. मृणाल ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि- मेरे खास दिन पर मेरी तरफ से आपके लिए यह गिफ्ट.

Mrunal Thakur ने जन्मदिन पर फैन्स को दिया रिटर्न गिफ्ट, फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर

मृणाल ठाकुर ने शेयर फिल्म का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को रिटर्न गिफ्ट दिया है. मृणाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैन्स के लिए अभिनेता दुलकर सलमान  (Dulquer Salmaan) के साथ आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. फिल्म का यह पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मृणाल ने इसे शेयर करते हुए लिखा है  'मेरे खास दिन पर मेरी तरफ से आपके लिए यह गिफ्ट. हम आपका दिल जीतने के लिए दुलकर सलमान के साथ आ रहे हैं'.  मृणाल ठाकुर इस फिल्म में सीता के नाम से किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं, अभिनेता दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम की भूमिका निभाएंगे.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि, मृणाल ठाकुर साड़ी पहनी हुई हैं और उनके माथे पर बिंदी लगी हैं. शीशे के सामने खड़ी मृणाल पलटकर अभिनेता दुलकर सलमान देखती हुई काफी सुंदर नजर आ रही हैं. वहीं, सलमान उनकी पीछे से फोटो ले रहे हैं. जिसे देखकर लग रहा है कि दुलकर सलमान ने उन्हें कोई सरप्राइज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें इस फिल्म में पहली बार दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर एक साथ नजर आने वाले हैं. यह साउथ इंडियन फिल्म है. इस फिल्म का नाम क्या होगा, इसकी अभी जानकारी नहीं है. मृणाल ठाकुर के पोस्टर से जारी करने से पहले पिछले हफ्ते दुलकर सलमान का भी फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. मृणाल ठाकुर के काम की बात करें तो, इससे पहले वह फिल्म तूफान में नजर आई थी और जल्द ही तेलुगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी.