Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Collection Day 2: Zwigato को पीछे छोड़ रानी मुखर्जी की फिल्म ने लगाई छलांग, कमाए इतने करोड़ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी स्टारर क्राइम कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के बाद लीगल ड्रामा 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' लेकर लौटी हैं, जिसकी चर्चा सेलेब्स और फैंस के बीच जोरों पर है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी एक मां की कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है.

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Collection Day 2: Zwigato को पीछे छोड़ रानी मुखर्जी की फिल्म ने लगाई छलांग, कमाए इतने करोड़ 

रानी मुखर्जी की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी स्टारर क्राइम कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के बाद लीगल ड्रामा 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' लेकर लौटी हैं, जिसकी चर्चा सेलेब्स और फैंस के बीच जोरों पर है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी एक मां की कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है. इसी बीच रानी मुखर्जी की फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन बड़ी छलांग लगाई है और करोड़ों की कमाई कर ली है, जिससे उनके फैंस खुश होने वाले हैं. 

आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हुई दिख रही है. धमाकेदार प्रमोशन और  अच्छी समीक्षाओं के साथ फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन अच्छी कमाई की है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन में 1.27 करोड़ की कमाई की, जो कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' से तीन गुना ज्यादा है. वहीं दूसरे दिन की कमाई के मामले में फिल्म ने छलांग लगाई है. 

शुरुआती रुझानों की मानें तो दूसरे दिन बड़ी छलांग यानी 90% की छलांग लगाकर कुल 2.45-2.50 करोड़ नेट की कमाई कर ली है. इसके बाद फिल्म का पूरा कलेक्शन 3.72 करोड़ हो गया है. वहीं उम्मीद है कि रविवार को 3 करोड़ नेट का कलेक्शन होते ही फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 6.75-7 करोड़ नेट हो जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में अनिर्बान भट्टाचार्य, नीना गुप्ता और जिम सर्भ अहम रोल में हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक इंडियन कपल की रियल स्टोरी से प्रेरित है, जिनके बच्चों को 2011 में नार्वे के अधिकारियों ने ले लिया था. सरकार के खिलाफ लड़ती यह एक मां की कहानी है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.