नवाबों के शहर लखनऊ में मौनी रॉय ने दिखाई ऐसी नजाकत कि फैंस भी बोले- क्या खूब लगती हो..

इंडियन हो या वेस्टर्न हर तरह के अटायर में मौनी बेहद खूबसूरत लगती हैं, वहीं शादी के बाद अब मौनी का ग्लैमर और भी बढ़ गया है, ताजा तस्वीरें इसकी गवाह बनी हैं.

नवाबों के शहर लखनऊ में मौनी रॉय ने दिखाई ऐसी नजाकत कि फैंस भी बोले- क्या खूब लगती हो..

मौनी रॉय का दिलकश अंदाज

नई दिल्ली :

नई नवेली दुल्हन एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों इंटरनेट पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों के साथ छाई हुई हैं. इस बीच उनकी कुछ ताजा तस्वीरों ने फैंस का ध्यान खींचा है जिसमें वे ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. इंडियन हो या वेस्टर्न हर तरह के अटायर में मौनी बेहद खूबसूरत लगती हैं, वहीं शादी के बाद अब मौनी का ग्लैमर और भी बढ़ गया है, ताजा तस्वीरें इसकी गवाह बनी हैं.

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक कलर के इंडियन वियर में तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में मौनी काले रंग के डीप नेकलाइन वाले सलवार कमीज में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने सेम कलर का नेट का दुपट्टा कैरी किया है और सिल्वर चांदबाली पहनी है. भारतीय परिधान में मौनी बिल्कुल नजाकत से भरी अदाएं दिखा रही हैं. दरअसल, मौनी लखनऊ में हैं और वहीं से उन्होंने ये तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों पर फैंस के साथ ही मौनी के दोस्त और टीवी के सितारों ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस आशा नेगी ने कमेंट बॉक्स में 'सुंदर' लिखा, तो वहीं आशका गोराडिया ने लिखा, 'हैलो मिसेस'.

बता दें कि अपनी शादी को लेकर मौनी रॉय काफी चर्चा में रहीं. पहले साउथ इंडियन फिर बंगाली रीति रिवाजों से शादी कर वह बिजनेसमैन सूरज नंबियार की दुल्हन बनीं. मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं, वहीं शादी के बाद संगीत और पूल पार्टी की तस्वीरों को भी फैंस ने खूब लाइक किया. हाल ही में मौनी ने अपने पति सूरज के साथ शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर सूरज ने मौनी को एक खूबसूरत डायमंड रिंग गिफ्ट किया, जिसकी तस्वीरें मौनी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com