शादी के दिन पिता को याद कर भावुक हुईं Mouni Roy, दुल्हन बन फोटो के आगे बैठी दिखीं तो फैन्स बोले- वो आपके साथ हैं

इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स मौनी को सांत्वना देते नजर आए और कहा कि उनके पिता कहीं नहीं गए. वे उनके साथ ही हैं

शादी के दिन पिता को याद कर भावुक हुईं Mouni Roy, दुल्हन बन फोटो के आगे बैठी दिखीं तो फैन्स बोले- वो आपके साथ हैं

पिता की फोटो के आगे इमोशनल हुईं मौनी

नई दिल्ली :

इन दिनों Mouni Roy की ग्रैंड शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है. मौनी ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ बीते 27 जनवरी को शादी कर ली. इस शादी की खास बात ये रही कि पहले दक्षिण भारतीय फिर बंगाली परंपराओं के मुताबिक विवाह संपन्न हुआ. इस दौरान मौनी और सूरज के परिवार के अलावा खास दोस्त-यार भी शादी में मौजूद रहे. हालांकि एक इंसान की कमी मौनी रॉय को खलती रही और वो थी उनके दिवंगत पिता अनिल रॉय की कमी. हालांकि इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स मौनी को सांत्वना देते नजर आए और कहा कि उनके पिता कहीं नहीं गए. वे उनके साथ ही हैं

भावुक हुईं मौनी

इंस्टाग्राम पर साझा हुई एक तस्वीर में Mouni Roy अपने पिता अनिल रॉय की तस्वीर के सामने बैठी हुई दिख रही हैं. शादी के जोड़े में दुल्हन बनीं मौनी पिता की तस्वीर के सामने बैठ उन्हें बड़े ही प्यार भरी निगाहों से निहार रही हैं. बता दें, मौनी पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जन्मीं थी. उनके पिता अनिल रॉय हर कदम पर उनके साथ रहे. हालांकि जीवन के सबसे खास मौके पर अपने पिता को न पाकर मौनी भावुक हो गयीं. पिता की तस्वीर के सामने दुल्हन बन बैठी मौनी ने अपने नए जीवन के लिए उनसे आशीर्वाद लिया. 

कम समय में पाया बड़ा मुकाम

बता दें कि मौनी रॉय आज बॉलीवुड और टीवी की एक सफल अभिनेत्री हैं. उनके ग्लैमरस अंदाज और अभिनय की हर ओर चर्चा होती है. कम समय में मौनी ने बड़ा मुकाम हासिल किया है. टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं मौनी ने अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकार के साथ भी स्क्रीन शेयर किया है. अब शादी के बंधन में बंध चुकीं Mouni Roy की शादी भी किसी भव्य फिल्म से कम नहीं रही. सोशल मीडिया पर मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और लोग उन्हें शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं. 

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com