Monali Thakur ने 3 साल पहले ही कर ली थी गुपचुप शादी, बोलीं- अब बहुत गाली पड़ने वाली है...

अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीतने वाली बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने अपनी शादी को लेकर खुलासा कर सबकों चौंका दिया है.

Monali Thakur ने 3 साल पहले ही कर ली थी गुपचुप शादी, बोलीं- अब बहुत गाली पड़ने वाली है...

मोनाली ठाकुर (Monali Thakur)

नई दिल्ली:

अपनी सुरीली आवाज से सबका दिल जीतने वाली बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने अपनी शादी को लेकर खुलासा कर सबकों चौंका दिया है. उन्होंने कहा है कि साल 2017 में ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर (Maik Richter) से शादी कर ली थी. उन्होंने यह भी खुलासा किया है अपनी शादी को उन्होंने गुप्त ही रखा है. मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातें करते हुए अपनी शादी को लेकर खुलासा किया. मोनाली ठाकुर की यह खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने इंटरव्यू में कहा: "मेरी शादी की खबरें जान इंडस्ट्री के मेरे दोस्च आश्चर्यचकित हो जाएंगे. इसलिए हम अपनी शादी की खबर की घोषणा को टालते रहे, और अब तीन साल बीत गए." उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि मेरे दोस्त इस बात से दुखी होंगे कि मैंने उन्हें इसकी जानकारी क्यों नही दी.


मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने आगे कहा: "मुझे पता है बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से. लेकिन, मैं जानती हूं कि जब हम अपने वेडिंग सेरेमनी में उन्हें सेलिब्रेशन के लिए बुलाएंगे तो वो दुखी नहीं होंगे." मोनाली ने यह भी बताया कि वो माइक रिचर (Maik Richter) से स्विटजरलैंड में मिली थीं. फिर हम दोस्त बन गए. उनके परिवार से भी मेरे कनेक्शन अच्छे हो गए. माइक ने मुझे फिर वहां प्रपोज किया जहां हम पहली बार मिले थे. वह क्रिसमस 2016 का मौका था. उनके प्रोपोजल पर मेरा जवाब था 'हां.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने बॉलीवुड में मोह मोह के धागे, संवार लूं जैसे बेहतरीन सॉन्ग गाए हैं.