मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने 'बन्नो रे बन्नो' सॉन्ग पर यूं दिए एक्सप्रेशन, दुल्हन लुक हुआ वायरल- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने 'बन्नो रे बन्नो' सॉन्ग पर यूं दिए एक्सप्रेशन, दुल्हन लुक हुआ वायरल- देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं. वो अपने शो की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के अलावा अपने स्टाइलिश लुक को भी शेयर करती हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'बन्नो रे बन्नो' (Banno Re Banno) सॉन्ग पर दुल्हन वाला अंदाज दर्शकों को दिखा रही हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह वीडियो उनके शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के सेट का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पिंक लहंगा पहने शानदार एक्सप्रेशन देते हुए मंडप की तरफ बढ़ती दिख रही हैं. बता दें कि मदालसा इन टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या झावेरी का किरदार अदा कर रही हैं. 

बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) संग शादी रचाई है. मदालसा काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है.