केआरके ने की अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज की तारीफ, लोग बोले- कितना पैसा मिला

अक्सर फिल्म और फिल्मी सितारों की आलोचना करने वाले फ़िल्म क्रिटिक KRK ने मिशन रानीगंज का रिव्यू किया है और ट्वीट कर फिल्म और अक्षय कुमार दोनों की जमकर तारीफ की है.

केआरके ने की अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज की तारीफ, लोग बोले- कितना पैसा मिला

Mission Raniganj Review: केआरके ने की अक्षय कुमार की फिल्म की तारीफ

नई दिल्ली:

Mission Raniganj: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू' सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है  इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के किरदार में नज़र आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों को लेकर दर्शकों का मिक्स रिस्पांस देखने को मिल रहा है. हालांकि फिल्म देख कर सिनेमा घरों से निकल रहे दर्शक अक्षय पाजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लेकिन इस बीच अक्सर फिल्म और फिल्मी सितारों की आलोचना करने वाले फ़िल्म क्रिटिक KRK ने मिशन रानीगंज का रिव्यू किया है और ट्वीट कर फिल्म और अक्षय कुमार दोनों की तारीफों के पुल बाँध दिए. 

मिशन रानीगंज को लेकर KRK ने क्या कहा 

 कभी शाहरुख खान तो कभी सलमान खान को निशाना बनाने वाले केआरके ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज की जमकर तारीफ की है.  अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए KRK ने लिखा, 'मिशन रानीगंज देखी जिसके बाद कह सकता हूं कि ये बेहतरीन फिल्म है.  अक्षय कुमार ने रुस्तम और एअरलिफ्ट के बाद इस फिल्म में जबरदस्त काम किया है.  डायरेक्टर टीनू ने भी बहुत अच्छा काम किया है. ये मल्टीप्लेक्स ऑडियंस के लिए अच्छी फिल्म है लेकिन सिंगल स्क्रीन ऑडियंस को पसंद नहीं आएगी क्योंकि ये मसाला फिल्म नहीं है.  मेरी ओर से फिल्म को तीन स्टार'. इसे देखने के बाद लोगों ने कहा है कि कितने पैसे लिए हैं.

 अक्षय पाजी की दमदार वापसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही.  फिल्म देखकर सिनेमाघर से लौट रहे दर्शक अक्षय कुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और यही कह रहे हैं कि अक्षय पाजी की दमदार वापसी हुई है. आपको बता दे कि मिशन रानीगंज फिल्म में रानीगंज के उसे कोल माइन की कहानी को दर्शाया गया है जिसमें जसवंत गिल ने अपनी समझदारी से 65 माइनर्स की जान बचाई थी.  फिल्म अक्षय और परिणीति के आलावा दिव्येंदु भट्टाचार्य, कुमुद मिश्रा, वरुण बडोला, पवन मल्होत्रा और रवि किशन भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.  फिल्म में जहां अक्षय जसवंत गिल के किरदार में दिखाई दे रहे हैं वहीं उनकी पत्नी का रोल परिणीति चोपड़ा ने निभाया है.