मिर्जापुर 3 से लेकर खाकी 2 तक, 2024 में डर का डबल डोज लेकर भौकाल मचाने आ रहीं हैं ये 5 दमदार वेब सीरीज

OTT Release of 2024: अगले साल कई धमाकेदार वेब सीरीज आने वाली हैं. इनमें 'मिर्जापुर 3', 'पंचायत 3' से 'आश्रम 4' तक के नाम शामिल हैं. इन वेब सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इनमें कुछ क्राइम थ्रिलर शोज भी हैं जो अंदर तक हिलाकर रख देंगे.

मिर्जापुर 3 से लेकर खाकी 2 तक, 2024 में डर का डबल डोज लेकर भौकाल मचाने आ रहीं हैं ये 5 दमदार वेब सीरीज

2024 की 5 सबसे खतरनाक और डरावनी वेब सीरीज

नई दिल्ली:

OTT Release of 2024: नया साल 2024 फुल की एंटरटेनमेंट होने वाला है. इस साल भी बैक टू बैक कई हिट वेब सीरीज आने वाली हैं. कुछ पुराने शोज के नेक्स्ट पार्ट भी आएंगे, जिनका बेसब्री से इंतजार भी हो रहा है. इनमें 'मिर्जापुर 3' से लेकर 'पंचायत 3' और 'आश्रम 4' तक हैं. अगले साल कुछ ऐसी खतरनाक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Horror Crime Thriller in 2024) भी आने वाली हैं जो खून-खराबे से भरी होंगी और उनमें दिखाई गई हैवानियत आपको अंदर तक हिला देगी. देखें पूरी लिस्ट.

राणा नायडू सीजन 2

नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक 'राणा नायडू' का अगला सीजन साल 2024 में रिलीज होने वाला है. इस एक्शन क्राइम ड्रामा सीरीज में सुरवीन चावला, राणा दग्गूबाती और वेंकटेश जैसे स्टार्स हैं. राणा नायडू' का पहले सीजन कई ट्विस्ट के साथ आया था. अब अधूरी कहानी सीजन 2 में पूरी हो सकती है. जनवरी-फरवरी 2024 में इसके रिलीज होने की उम्मीद है.

ग्यारह-ग्यारह

क्राइम थ्रिलर सीरीज 'ग्यारह-ग्यारह' की कहानी एक मर्डर केस से शुरू होती है और गजब तरीके से एंड तक पहुंचती है. कुछ महीने पहले ही इसका ट्रेलर भी आया था. फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है, हालांकि, इसकी डेट अनाउंस नहीं की गई है. ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम होगी. इसमें राघव जुयाल और कृतिका कामरा जैसे स्टार्स हैं.

खाकी सीजन 2

नीरज पांडे की 'खाकी' वेब सीरीज का पहला सीजन काफी धमाकेदार रहा था. दूसरे सीजन में सस्पेंस और मिस्ट्री अलग एंगल पर जाने की खबरहै. दूसरे सीजन में एक और खतरनाक केस को पुलिस जिस तरह से सुलझाएगी, वो  देखने लायक होगी. हालांकि 'खाकी 2' की रिलीज डेट अभी कंफर्म नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो जून 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है.

शी- सीजन 3

'शी' की अब तक की कहानी में पुलिस कांस्टेबल भूमिका पुलिस की नौकरी छोड़ अब क्रिमिनल बन गई हैं. भूमिका को ड्रग माफियाओं को पकड़वाने के लिए अलग रोल में लाया गया लेकिन वो  बेबाक तरीके से खुद को एक्सप्लोर  करने लगती हैं और फिर कुछ ऐसा होता है कि खुद ही क्रिमिनल बन जाती हैं. इसकी आगे की कहानी काफी जबरदस्त रहने वाली है. इसका तीसरा सीजन अक्टूबर 2024 में नेटफ्लिक्स पर आ सकता है.

मिर्जापुर 3

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' के तीसरे सीजन के अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस का इंतजार बढ़ गया है. क्राइम थ्रिलर सीरीज में कालीन भैया और गुड्डू पंडित का धमाका एक बार फिर देखने को मिलने वाला है. नवंबर 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर ये सीरीज रिलीज हो सकती है. इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसे स्टार्स हैं.