मीरा राजपूत की बेटी मिशा की क्यूट तस्वीरें वायरल, दादा पंकज कपूर के साथ पतंगबाजी करती दिखीं पोती

बीते 26 अगस्त को मिशा पांच साल की हो गईं. मिशा के साथ शाहिद और मीरा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें पूरा परिवार बहुत प्यारा लग रहा है.

मीरा राजपूत की बेटी मिशा की क्यूट तस्वीरें वायरल, दादा पंकज कपूर के साथ पतंगबाजी करती दिखीं पोती

शाहिद की बेटी मिशा की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी बेटी मिशा कपूर का पांचवां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया. बीते 26 अगस्त को मिशा पांच साल की हो गईं. शाहिद और मीरा के साथ मिशा और उनके बेटे जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मिशा के साथ दादा पंकज कपूर भी नजर आ रहे हैं. ये फोटोज विरल भियानी के इंस्टा अकाउंट से शेयर की गई हैं, पहली फोटो में शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा कपूर और बेटी मिशा कपूर दिख रहे हैं. वहीं एक दूसरी फोटो में बेटा जैन भी नजर आ रहे हैं, जो बड़े ही क्यूट लग रहे हैं. सबसे प्यारी फोटो है मिशा कपूर और उनके दादाजी यानी पंकज कपूर की.


एक फोटो में पंकज कपूर पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं और मिशा उनके साथ खड़ी हैं. मिशा ने सलवार कमीज पहनी है, जिसमें वे बेहद मासूम और प्यारी लग रही हैं. शाहिद-मीरा की इन सभी फैमिली फोटोज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि शाहिद की वाइफ मीरा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. बेटी के पांचवें जन्मदिन पर मीरा ने बर्थडे पार्टी की तैयारियों की फोटोज भी शेयर की थीं. मीरा ने फोटोज के कैप्शन में लिखा था, 'लाइफ इन टेक्निकलर'. मीरा राजपूत ने इंद्रधनुषी रंगों में मिशा की बर्थडे पार्टी की तैयारी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी. साल भर बाद ही उनकी बेटी मिशा ने जन्म लिया था. वहीं बेटे जैन का जन्म साल 2018 में हुआ था. मीरा बच्चों के संग अपने वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं, जिसे फैन्स से ढेरों प्यार मिलता है. शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे, जो 2019 में आई तेलुगू फिल्म की रिमेक है.