Meenakshi Sundareshwar Trailer: 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का ट्रेलर आउट, लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज से जूझते दिखे सान्या-अभिमन्यु

Meenakshi Sundareshwar Trailer: सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है.

Meenakshi Sundareshwar Trailer: 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का ट्रेलर आउट, लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज से जूझते दिखे सान्या-अभिमन्यु

Meenakshi Sundareshwar Trailer: देखें 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का ट्रेलर

नई दिल्ली:

Meenakshi Sundareshwar Trailer: सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म का प्रीमियर आगामी 5 नवंबर से को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर में रोमांस और कॉमेडी भरपूर मात्रा में दिख रही है. 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर'  के ट्रेलर में लोगों को रिश्तों, संयुक्त परिवारों और नई शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है.

'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का ट्रेलर सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी के कैरेक्टर के बीच अरेंज मैरिज को दिखाता है. कपल इस दौरान अपनी आशाओं, सपनों और असुरक्षाओं को संबोधित करते हैं और अपनी शादी को सफल बनाने की कोशिश करते हैं. इसी बीच अभिमन्यु दसानी को बैंगलोर में नौकरी मिल जाती है जबकि सान्या मदुरै में घर पर फंसी नजर आ रही है. दोनों अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को सफल बनाने के लिए संघर्ष करते हैं. अब यह फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि दोनों अपने रिलेशन को बचाने में कितना सफल होंगे.

हालांकि, 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के ट्रेलर में दोनों के बीच प्यार के साथ-साथ जमकर तकरार भी देखने को मिल रहा है.  'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के ट्रेलर को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है और फिल्म के रिलीज होने की जानकारी भी दी है. फिल्म में मदुरै और तमिलनाडु के लोकेशन को दिखाया गया है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी मुख्य भूमिका में हैं. विवेक सोनी ने फिल्म का निर्देशन किया है. बता दें कि भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की यह दूसरी फिल्म है.


यह वीडियो भी देखें: Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com