Mark Antony Day 16: जवान से भिड़ी थी साउथ की ये फिल्म, कर लिया 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

Mark Antony Box Office Collection Day 16: मार्क एंटनी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म 15 सितंबर को जवान की आंधी के बीच रिलीज हुई थी.

Mark Antony Day 16: जवान से भिड़ी थी साउथ की ये फिल्म, कर लिया 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

Mark Antony Box Office Collection Day 16: मार्क एंटनी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार

खास बातें

  • Mark Antony Box Office: तमिल फिल्म है मार्क एंटनी
  • अधिक रविचंद्रन हैं मार्क एंटनी के डायरेक्टर
  • मार्क एंटनी में लीड रोल में हैं विशाल और एसजे सूर्या
नई दिल्ली:

Mark Antony Box Office Collection Day 16: एक्टर विशाल और एसजे सूर्या की फिल्म 'मार्क एंटनी' जिस समय सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, उस समय जवान का तूफान जारी था. निर्माता जवान के आगे फिल्म उतारने की हिम्मत नहीं दिखा रहे थे. लेकिन साउथ के एक्टर विशाल की फिल्म रिलीज हुई और अपने कंटेंट की वजह से दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही. हालांकि जवान को साउथ में धमाकेदार रिस्पॉन्स नहीं मिल सका और इसका फायदा बाकी फिल्मों को मिला. इस तरह मार्क एंटनी 16 दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

विशाल की तमिल  फिल्म 'मार्क एंटनी' का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये बताया गया था. इस तरह फिल्म अपनी लागत के साथ ही जबरदस्त फायदा भी कमा चुकी है. मार्क एंटनी ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा 16वें दिन पूरा किया है. इस तरह बताया जा रहा है कि फिल्म ने लगभग 101 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. यही नहीं, 16 दिन गुजर जाने के बाद भी फिल्म को देखने का सिलसिला थम नहीं रहा है और फिल्म को खूब प्यार भी मिल रहा है.

बता दें कि मार्क एंटनी तमिल की पीरियड साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी है. जिसके डायरेक्टर अधिक रविचंद्रन हैं. मार्क एंटनी में विशाल और एस.जे. सूर्या लीड रोल में हैं जबकि रितु वर्मा, सेल्वाराघवन, सुनील और अभिनय उनके साथ नजर आए हैं. मार्क एंटनी का म्यूजिक जी.वी. प्रकाश कुमार का है. फिल्म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com