आर्टिकल 370 और Crakk पर भारी पड़ी साउथ की ये फिल्म, कमा ले गई 2 दिन में बजट कलेक्शन

Manjummel Boys Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 370 और Crakk के शोर के बीच साउथ की फिल्म मंजुम्मल बॉयज दो दिनों में बजट की कमाई ले गई.

आर्टिकल 370 और Crakk पर भारी पड़ी साउथ की ये फिल्म, कमा ले गई 2 दिन में बजट कलेक्शन

Manjummel Boys Box Office Collection Day 2 मंजुम्मल बॉयज कलेक्शन डे 2

नई दिल्ली:

Manjummel Boys Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर साउथ की मूवीज कब रिलीज हो जाती हैं यह अक्सर दर्शकों को पता नहीं चलता. लेकिन जब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कोहराम मचाता है तो यह लोगों का ध्यान खींचने लगता है. इस हफ्ते दो बॉलीवुड फिल्मों के हमें नाम सुनने को मिले, जो थे यामी गौतम की आर्टिकल 370 और विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की क्रैक. इन फिल्मों को पहले दिन खूब प्यार मिला है. लेकिन इन मूवीज के धूम मचाने से एक दिन पहले साउथ की फिल्म मंजुम्मल बॉयज का कोहराम बॉक्स ऑफिस पर है. 

आर्टिकल 370 और Crakk से एक दिन पहले हुई रिलीज

22 फरवरी को रिलीज हुई ड्रामा मिस्ट्री फिल्म कुछ दोस्तों की कहानी है, जो कोडईकनाल वेकेशन के लिए जाते हैं. जहां उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि सारी परिस्थिति बदल जाती है. फिल्म को डायरेक्ट चिदंबरम एस पोडुवल ने किया है. जबकि फिल्म में खालीद रहमान, गणपति, श्रीनाथ भासी और सौबिन साहिर को देखा गया है, जिन्होंने इससे पहले सुपरहिट फिल्म रोमांचम में काम किया था. 

बजट की कमाई मंजुम्मल बॉयज ने की हासिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन मंजुम्मल बॉयज ने पहले दिन 3.3 करोड़ की ओपनिंग की. वहीं दूसरे दिन यह आंकड़ा 3.25 करोड़ रहा. जबकि दो दिनों का कलेक्शन 6.55 करोड़ पहुंच गया है. जबकि फिल्म का बजट केवल 5 करोड़ का है, जो कि हासिल हो गया है. वहीं बीते दिन 23 फरवरी को रिलीज हुई दो फिल्मों के कलेक्शन को देखें तो आर्टिकल 370 ने पहले दिन 5.75 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि क्रैक ने 4 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. वहीं दोनों ही फिल्में बजट की कमाई से काफी दूर हैं.