मनीषा कोइराला ने बताया स्क्रीन पर लव मेकिंग सीन के दौरान झेले हैं बुरे एक्सपीरियंस, हीरामंडी के दो सीन पड़े थे भारी !

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी में अपने इंटिमेसी वाले सीन को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने लस्ट स्टोरीज के दौरान भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

मनीषा कोइराला ने बताया स्क्रीन पर लव मेकिंग सीन के दौरान झेले हैं बुरे एक्सपीरियंस, हीरामंडी के दो सीन पड़े थे भारी !

मनीषा कोइराला ने की हीरामंडी की बात

नई दिल्ली:

मनीषा कोइराला ने भले ही संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स इंडिया पीरियड ड्रामा 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में कुछ इंटिमेट सीन किए हों लेकिन पहले वे इंटिमेट सीन को लेकर बिल्कुल भी कम्फर्टेबल नहीं थीं. मसाला के साथ एक इंटरव्यू में मनीषा ने कहा कि वह 2018 नेटफ्लिक्स इंडिया एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज में दिबाकर बनर्जी की शॉर्ट फिल्म में जयदीप अहलावत के साथ इंटिमेट सीन को लेकर सोच रही थीं.

क्या कहा मनीषा ने

“मुझे लव-मेकिंग सीन को लेकर हमेशा से थोड़ी हिचक रहती थी. मैंने दिबाकर को बहुत साफ तौर से बताया कि मुझे पहले अपने करियर इंटिमेट सीन को लेकर कुछ बुरे एक्सपीरियंस रहे हैं. हालांकि इसके बाद उन्होंने फिल्म मेकर बहुत ही सेंसिटिव होने का क्रेडिट दिया. उन्होंने कहा, "मैं दिबाकर के खुले विचारों वाले संवेदनशील रवैये से बहुत इंप्रेस हुई. वह हर किसी की बात सुनते हैं. ऐसा केवल एक्टर्स ही नहीं  वह क्रू मेंबर्स को भी उतना ही सम्मान देते हैं."

इससे पहले लस्ट स्टोरीज के प्रमोशन के दौरान 'द हिंदू' के साथ एक इंटरव्यू में मनीषा ने कहा था, “इसे लव लस्ट एंड एवरीथिंग इन बिटवीन या ऐसा ही कुछ कहा गया था. मैं हैरान रह गई कि यह किस तरह की फिल्म होगी.  “मैंने बॉम्बे टॉकीज में उनकी शॉर्ट फिल्म देखी थी और मुझे बहुत पसंद आई थी. मुझे पता था कि वह कुछ समझदारी भरा कदम उठाएंगे... हर कदम पर [बनर्जी] सावधान थे. वह हर कदम पर संवेदनशील थे."

लस्ट स्टोरीज में मनीषा ने जयदीप और संजय कपूर के साथ अभिनय किया. उन्होंने दिबाकर बनर्जी के साथ फिल्म तीस में भी काम किया जिसे नेटफ्लिक्स इंडिया ने अभी तक रिलीज नहीं किया है.

हीरामंडी में इंटिमेट सीन

हीरामंडी में वेश्यालय मैडम मल्लिका जान का किरदार निभाने वाली मनीषा के शो में कुछ इंटिमेट सीन हैं. पहला शेखर सुमन के साथ एक गाड़ी के अंदर है, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि यह स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था. दूसरा एक रेप सीन था. इसके बारे में उनके को-स्टार जेसन शाह ने कहा कि वह बहुत "सावधान" थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com