Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का दमदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है.

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का दमदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बनी हैं झांसी की रानी

खास बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की शानदार कमाई
  • फिल्म लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है
  • कंगना रनौत के अभिनय की तारीफ हो रही है
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने  फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' से धमाल मचा दिया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार तरीके से की है.  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने सोमवार को करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक,  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने सोमवार को दिल्ली एनसीआर, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में शानदार कमाई की है.

अक्षय कुमार के गाने को कॉपी कर रहे थे गुड्डू और रश्मि, खिलाड़ी कुमार ने यूं आकर धरा- देखें Video

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने रिलीज के चार दिनों के बाद कुल  47 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंचना किसी भी फिल्म के लिए अच्छा बिजनेस है. कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने पहले दिन 6 करोड़, दूसके दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ की कमाई की थी. रविवार तक कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) का कुल कलेक्शन 42 करोड़ था. इस बारे में ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी थी. 

सनी लियोन साउथ के इस सुपरस्टार पर हुईं फिदा, आंखों ही आंखों में यूं बात करती आईं नजर- देखें Photo

 

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म  'मणिकर्णिका' (Manikarnika) के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड में फिल्म 60-65 करोड़ की कमाई कर लेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लोग झांसी की रानी के किरदार में देखना पसंद कर रहे हैं. फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में उनके अभिनय की भी तारीफ हो रही है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)'करीब 100 करोड़ के बजट में बनी है. 

Sapna Choudhary के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video

dnp1af9

अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू रेटिंग में 3.5 स्टार्स दिए थे. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) के डायलॉग प्रसून जोशी ने लिखे है. कंगना के अलावा डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई दिए, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं. जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल किया है. वह एक निडर योद्धा होती हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...