मनीष पॉल ने सरेआम उतारी मलाइका अरोड़ा के चाल की नकल, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, बोलीं- आप ऐसा फिर...

फिल्मफेयर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें शो के होस्ट मनीष पॉल मलाइका के चाल की नकल करते दिखाई दिए. इसके बाद मलाइका ने जो रिएक्शन दिया, उसे देख लोग हैरान रह गए हैं.

मनीष पॉल ने सरेआम उतारी मलाइका अरोड़ा के चाल की नकल, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, बोलीं- आप ऐसा फिर...

मनीष पॉल ने उतारी मलाइका अरोड़ा की नकल

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मलाइका अरोड़ा से जुड़ा कोई भी पोस्ट जमकर वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक और चीज जो खूब पसंद की जाती है, वह है मलाइका अरोड़ा की चाल. अपनी चाल को लेकर मलाइका कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. मलाइका का जब भी कोई वीडियो सामने आता है, लोग उनकी वॉक का मजाक जरूर बनाते हैं. मलाइका के चाल की चर्चा इस बार फिल्मफेयर में भी देखने को मिली. इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह फिल्मफेयर के वीडियोज छाए हुए हैं. ऐसे में एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें शो के होस्ट मनीष पॉल मलाइका के चाल की नकल करते दिखाई दिए.

इस वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में शो के होस्ट मनीष पॉल सितारों से मस्ती-मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वे मलाइका से भी बात करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं, वे उनकी वॉक की भी नकल उतारते हुए दिखते हैं. जब मनीष पॉल मलाइका के वॉक की नकल उतारते हैं तो बाकी लोगों के साथ-साथ खुद मलाइका भी हंस पड़ती हैं. वे मनीष पॉल से कहती हैं कि वे उन्हें दोबारा उनकी वॉक की नकल करके दिखाएं. जिसके बाद मनीष दोबारा उसी तरह चलते हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हाहाहा...बस मनीष ही ऐसा कर सकता है". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मनीष ने क्या मस्त मलाइका की नकल उतारी है". इस तरह से लोग इस वीडियो पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

VIDEO: आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com