मल्लिका शेरावत की सनबाथ लेते हुए फोटो हुई वायरल, देखें Photo

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो पूल किनारे सनबाथ लेते हुए नजर आ रही हैं.

मल्लिका शेरावत की सनबाथ लेते हुए फोटो हुई वायरल, देखें Photo

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के जानी जाती हैं. एक्ट्रेस इस समय पेरिस में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. मल्लिका वहां से लगातार अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रही है. कभी वो फ्रांसीसी बिल्डिंग पर सर्पिल सीढ़ी चढ़ती हुई नजर आती हैं तो कभी पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई देती हैं. अब उन्हें पूल किनारे आराम से सनबाथ लेते हुए देखा जा सकता है. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में उनका बोल्ड और हॉट अवतार देखा जा सकता है. फोटो में उन्हें पूल किनारे मजे से चील करते देखा जा सकता है. इस फोटो में मल्लिका ने आंखो पर चश्मा भी लगाया हुआ है. उनका ये अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'नाइस मेम', तो दूसरे ने लिखा है 'बड़े दिनों बाद आपको देखा'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने साल 2003 में इमरान हाशमी के साथ मर्डर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें इमरान हाशमी के साथ उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था. मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें मर्डर फिल्म के बाद अच्छा काम मिलना बंद हो गया था. मल्लिका ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम किया है. मल्लिका का असली नाम रीमा लाम्बा है.