Video: अमेरिका में मल्लिका शेरावत का आलीशान विला, डॉगी के साथ मस्ती करते हुए नजर आईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Video: अमेरिका में मल्लिका शेरावत का आलीशान विला, डॉगी के साथ मस्ती करते हुए नजर आईं एक्ट्रेस

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपने ऑफिशल इंस्ट्राग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने डॉग के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. अपने इस पोस्ट में मल्लिका ने #happiness #positivemindset #decisions #doglove #confidence #positivemind जैसे हैशटैग्न यूज किए. मल्लिका इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजिल्स (Los Angeles, California) में रह रही हैं. बीते कुछ समय से मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

अलाशीन विला में डॉग के साथ मस्ती
मल्लिका ने Instagram पर जो विडियो पोस्ट किया है इस विडियो में वे अपने डॉगी के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके आलीशान विला की भी झलक मिलती है जो कि बेहद शानदार है. इस विडियो में मल्लिका ने मल्टिकलर गाउन पहन रखा है जिसमें वे काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. मल्लिका अपने सफेद कलर के डॉगी को टीज करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मल्लिका
ऐसा पहली बार नहीं है जब मल्लिका ने अपने विला में मस्ती करते हुए कोई वीडियो पोस्ट किया हो. इससे पहले भी कई बार वे अपने डॉगी के साथ विला के गार्डन में खेलते हुए वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं. कुछ वक्त पहले मल्लिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे भारत और लॉस एंजिल्स में वक्त बांटना चाहती हैं. यानी मल्लिका कुछ वक्त इंडिया में और कुछ वक्त अमेरिका में बिताती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती हैं मल्लिका
मल्लिका साल 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' में किसिंग सीन देकर रातों-रात चर्चा में आ गई थीं. मल्लिका को बॉलीवुड में बोल्ड सीन के लिए जाना जाता है. मर्डर से पहले 'ख्वाहिश' फिल्म में भी उनके किसिंग सीन्स की काफी चर्चा हुई थी. इसके अलावा मल्लिका ने 'आप का सुरूर', 'वेलकम', प्यार के साइड इफेक्ट्स जैसी कई फिल्मों में काम किया है.