Malaika Arora ने बेटे अरहान और डॉग कैस्पर के साथ शेयर की यह खूबसूरत फोटो, बोलीं- मेरा सबकुछ...

मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान और डॉग कैस्पर के साथ यह खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Malaika Arora ने बेटे अरहान और डॉग कैस्पर के साथ शेयर की यह खूबसूरत फोटो, बोलीं- मेरा सबकुछ...

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेटे अरहान खान की फोटो
  • फोटो में उनका पेट डॉग कैस्पर भी आया नजर
  • अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका अरोड़ा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के लिए पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. मलाइका अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां शेयर करती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की है, लेकिन ये तस्वीर उनकी नहीं बल्कि उनके बेटे की है. इस तस्वीर में मलाइका के बेटे अरहान खान नजर आ रहे हैं और उनके साथ मलाइका का पेट डॉग कैस्पर भी फोटो में दिखाई दे रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेटे अरहान की फोटो

मलाइका ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. मलाइका के चाहने वालों को उनकी यह खूबसूरत फोटो काफी पसंद आ रही है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘मेरे प्यार, मेरी जिंदगी, मेरा सबकुछ'. फोटो में आप देख सकते हैं कि मलाइका के बेटे अरहान बेड पर अपने डॉग कैस्पर को लेकर बैठे हुए हैं. मलाइका की इस पोस्ट पर फैन्स के अलावा बॉलीवुड सेलेब भी कमेंट कर रहे हैं. फराह खान ने जहां फोटो पर ‘बेस्ट' लिखा है, वहीं दीया मिर्जा लिखती हैं, ‘मल्ला! क्या यह वही छोटा लड़का है? कितनी जल्दी ये बड़े होते हैं'.

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका

बता दें, अरहान कपूर अरबाज और मलाइका के बेटे हैं. मलाइका और अरबाज का साल 2017 में तलाक हो गया था, जिसके बाद वे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट होते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com