मलाइका अरोड़ा को सताने लगी अपने परिवार की याद, Photo पोस्ट कर बोलीं- 50 दिनों से...

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने परिवार के साथ एक फोटो साझा किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा को सताने लगी अपने परिवार की याद, Photo पोस्ट कर बोलीं- 50 दिनों से...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को सताई परिवार की याद

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो
  • मलाइका को आई परिवार की याद
  • फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में मलाइका अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि वह अपने परिवार को बहुत याद कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा इस फोटो में अपने मम्मी-पापा और बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ नजर आ रही हैं. 


एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने यह तस्वीर फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा, "50 दिन और उसके बाद भी गिनती जारी है. आप सबको बहुत मिस कर रही हैं." मलाइका की इस तस्वीर पर उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप सभी को बहुत ज्यादा याद कर रही हैं." एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, मलाइका अपने फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से एक फैन ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी को लेकर सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया, 'मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा.'