Malaika Arora ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो, लिखा- मैं खुद को रॉकस्टार समझती थी...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर इन दिनों खासी एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Malaika Arora ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो, लिखा- मैं खुद को रॉकस्टार समझती थी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया थ्रोबैक पिक्चर
  • मलाइका अरोड़ा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं रॉकस्टार हूं
  • मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह एक ऐसा समय था जब मेरे दिमाग में एक ही चीज चलता था कि मैं एक रॉक स्टार हूं ... मलाइका की वैसे तो यह फोटो पुरानी है लेकिन शेयर करने के बाद यह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है लेकिन इसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लुक देखने लायक है. सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मलाइका गोवा में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहीं थी. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने गोवा से अपनी कई खूबसूरत फोटो फैन्स के साथ शेयर किया था जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हुई दिखाई देती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं.