Sunshine से भरपूर है मलाइका अरोड़ा का संडे, VIDEO देख फैंस ने दिया रिएक्शन, बोले- 'फोटो कौन खींच रहा...'

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Sunshine से भरपूर है मलाइका अरोड़ा का संडे, VIDEO देख फैंस ने दिया रिएक्शन, बोले- 'फोटो कौन खींच रहा...'

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

Malaika Arora Sunday Post: मलाइका अरोड़ा अपने फैशन और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जहां वह अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट अपडेट के चलते चर्चा में आ जाती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने संडे अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह वाइट लुक में ध्यान खींच रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 

कुछ देर पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वाइट कलर के पर्ल वर्क वाले सूट में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में धूप का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का हर एक पोज एकदम परफेक्ट है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, हैलो सनशाइन संडे. इसके साथ एक्ट्रेस ने इमोजी भी शेयर की हैं. वहीं इन तस्वीरों पर फैंस का भी रिएक्शन सामने आया है. 

फैंस ने पूछा सवाल

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस ने कई सवाल किए हैं. एक यूजर ने लिखा, तस्वीरें बहुत अच्छी हैं. लेकिन कोई फोटो क्लिक करने में बेहद अच्छा है. दूसरे ने लिखा, फोटो कौन खींच रहा है मैडम. तीसरे ने लिखा, बेहतरीन. ऐसे ही फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरों पर प्यार लुटाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, सोनम कपूर की बहन और स्टाइलिस्ट रिया कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. जहां अर्जुन कपूर पैपराजी के कैमरे में कैद होने से बचते हुए दिखे थे. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.