मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को नहीं बल्कि इन्हें की है 'हां', जानें क्या है मामला

मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट के जरिये सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा बरपाया. लेकिन अब इसे लेकर उन्होंने सच फैन्स के सामने जाहिर कर दिया है.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को नहीं बल्कि इन्हें की है 'हां', जानें क्या है मामला

मलाइका अरोड़ा ने क्या कह दी है अर्जुन कपूर को हां

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्यार के चर्चे तो हर ओर हैं, लेकिन अब जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंध सकता है. जी हां, कुछ समय पहले तक तो यही समझा जा रहा था. मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर करके कुछ ऐसा ही इशारा किया था. लेकिन अब मलाइका अरोड़ा ने अपनी दूसरी पोस्ट में साफ कर दिया है कि वह ऐसा कुछ नहीं करने जा रही हैं. बल्कि उन्होंने ऐसा अपने नए प्रोजेक्ट से जुड़े ऐलान को लेकर किया था. इस तरह मलाइका अरोड़ा को लेकर यह साफ हो गया है कि वह अर्जुन कपूर से शादी करने नहीं जा रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने हां कर दी है'. तस्वीर में मलाइका बिल्कुल वैसे ही शरमाती हुई नजर आ रही थीं, जैसे शादी की बात करते हुए कोई भी लड़की शरमाती है.बस इसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया, फैन्स को लगा कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को शादी के लिए हां कह दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन उन्होंने अपनी दूसरी पोस्ट में जानकारी दी, 'मैंने हां कह दी डिज्नी प्लस हॉटस्टार को अपने नए रियलिटी शो मूविंग विद मलाइका के लिए. जहां आप मुझे बहुत ही करीब से जान सकेंगे, उस तरह जैसे पहले कभी नहीं जाना होगा. यह शो 5 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है.' इस तरह उन्होंने अपने नए शो का ऐलान किया है.