मलाइका अरोड़ा ने वीकेंड पर खूब खाए कचौड़ी और समोसे, Photo शेयर कर बोलीं- मजेदार...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की जिसमें वह संडे के दिन कचौड़ी और समोसे खाते हुए शेयर की है.

मलाइका अरोड़ा ने वीकेंड पर खूब खाए कचौड़ी और समोसे, Photo शेयर कर बोलीं- मजेदार...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora0 ने विकेंड पर खाया जमकर कचौड़ी और समोसे

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की जिसमें वह संडे के दिन कचौड़ी और समोसे खाते हुए शेयर की है. हमेशा अपनी फिटनेस और ग्लैमरस स्टाइल की वजह से चर्चा में रहने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की यह फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है और वह इस फोटो के नीचे रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक तरफ मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा अलर्ट रहती हैं. वहीं जिस तरीके से वह मजे लेकर स्नैक्स खा रही हैं वह फैन्स का काफी ध्यान खींच रहा है. 

35dh42a

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कचौड़ी खाते हुए इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है सिर्फ इतना ही नहीं मलाइका ने फोटो और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'यह खाना बेहद मजेदार है'.

p2rqjda
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं.