Maidaan Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन में मैदान का डिब्बा गोल

Maidaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की मैदान बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. फिल्म ने पांच दिन में इतने करोड़ कमा लिए हैं.

Maidaan Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन में मैदान का डिब्बा गोल

Maidaan Box Office Collection Day 5: मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

नई दिल्ली:

Maidaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे आगे बढ़ रही है. दर्शकों को शुरुआत में इस फिल्म से कोई उम्मीद नहीं थी. इसके चलते ऐसा लग रहा था कि फिल्म थिटेयर में दो दिन भी नहीं टिक पाएगी लेकिन अजय देवगन की शानदार परफॉर्मेंस ने मैदान मार लिया और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कुछ ना कुछ अपने खाते में लेकर आ ही रही है. मैदान को थियेटर्स में आए पांच दिन हो चुके हैं और फिल्म पांचवें दिन भी एक उम्मीद बंधाती है कि कमाई की रफ्तार तेज हो सकती है.

मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

अजय देवगन की मैदान ने रिलीज के पांचवें दिन 1.50 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. इस आंकड़े के साथ फिल्म की पांच दिन की कमाई 23.50 करोड़ रुपये हो चुकी है. बात करें ओपनिंग की तो 11 अप्रैल को मैदान ने 2.6 करोड़ रुपये कमाए. इसके बाद 12 अप्रैल को 4.5 करोड़, 13 अप्रैल को 5.75 करोड़, 14 अप्रैल को 6.4 करोड़ और 15 अप्रैल को 1.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई. इसके साथ ही फिल्म अभी 50 करोड़ के करीब नहीं आई हैं. हालांकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन को अगर जोड़ लिया जाए तो आंकड़ा कुछ बढ़ सकता है. फिलहाल फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर कोई आंकड़ा शेयर नहीं किया गया है.

'चक दे इंडिया' से हो रही थी तुलना

मैदान चूंकि एक स्पोर्ट्स ड्रामा है इसके अलावा इसकी फील भी कुछ ऐसी थी कि इसकी तुलना 'चक दे इंडिया' से हो रही थी. हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद ही सबके मुंह बंद हो गए. खासतौर से अजय देवगन की परफॉर्मेंस ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com