हिंदी फिल्मों में डेब्यू को लेकर महेश बाबू ने दिया बड़ा बयान, बोले- यहां के लोग मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते

साउथ के मशहूर एक्टर महेश बाबू वैसे तो हर समय सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वे फिर लाइमलाइट में आ गए हैं.

हिंदी फिल्मों में डेब्यू को लेकर महेश बाबू ने दिया बड़ा बयान, बोले- यहां के लोग मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते

महेश बाबू फोटो

नई दिल्ली :

साउथ के मशहूर एक्टर महेश बाबू वैसे तो हर समय सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वे फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. एक्टर हाल ही में अदिवि शेष की फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू पर बात की. एक्टर ने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर उनकी क्या प्लानिंग है. मीडिया से बातचीत में महेश बाबू ने साफ कह दिया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती, इसलिए फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में वे दूर-दूर तक नहीं सोच रहे. 

हिंदी फिल्मों में डेब्यू के बार में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा, "मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है". इसके बाद एक्टर ने आगे कहा, "मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां (साउथ) में मिली है, वो बहुत बड़ी है. इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं. मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं".

4qj4cu3o

महेश बाबू की बात करें तो वे आखिरी बार साल 2020 में Sarileru Neekevvaru में देखे गए थे. एक्टर को अब जल्द ही फिल्म Sarkaru Vaari Petla में देखा जाएगा. यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पांस मिलता है, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा. 

इसे भी देखें :बांद्रा में स्पॉट हुए अभिनेता संजय दत्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com