Maha Shivratri 2019: सोनू निगम ने 'शिव शंकर...' सॉन्ग से लगाई जय-जयकार, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

Maha Shivratri 2019: महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के मौके पर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने नया भक्ति सॉन्ग नए अंदाज में रिलीज कर दिया है.

Maha Shivratri 2019: सोनू निगम ने 'शिव शंकर...' सॉन्ग से लगाई जय-जयकार, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

Maha Shivratri 2019: सोनू निगम (Sonu Nigam) ने गाया 'शिव शंकर...' सॉन्ग

खास बातें

  • सोनू निगम ने लॉन्च किया वीडियो
  • महाशिवरात्रि के मौके पर किया रिलीज
  • यूट्यूब पर हुई सॉन्ग हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Maha Shivratri 2019: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के मौके पर एक नया भक्ति सॉन्ग नए अंदाज में रिलीज कर दिया है. इस वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है, जबकि यूट्यूब पर टाइम्स म्यूजिक स्प्रिचुअल के ऑफिशियल अकाउंट पर अपलोड किया है. महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के मौके पर उन्होंने इस गाने कुछ अंदाज में गाया कि हर कोई बार-बार गुनगुनाना शुरू करेगा. 'शिव शंकर...' (Shiv Shankara) गाने की शुरुआत महामृत्युंजय मंत्र (Maha Mrityunjaya Mantra) के जाप से शुरू किया. सोनू निगम ने बेहद ही सादगी के साथ इस गाने को गाया है.

अरशद वारसी ने खुलेआम कह डाली दिल की बात, बोले- 'नहीं चाहता मेरे बच्चे मुझे...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

 

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने 'शिव शंकर...' (Shiv Shankara) सॉन्ग का एक छोटा सा क्लिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि गाने को शूट करने के लिए नेपाल के कई लोकेशन को चुना गया और बेहद ही मेहनत के साथ इस गाने को तैयार किया गया है. वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''महाशिवरात्रि के पुण्य अवसर पर "शिव शंकर" गीत प्रस्तुत कर रहा हूं. यह गाना धर्म की अवधारणा से परे हैं, और जब तक हम जिंदा रहते हैं तो इसी यात्रा से गुजरते हैं. श्रेयस पुराणिक द्वारा बेहद ही सुंदर तरीके से कम्पोज किया गया है, जबकि बसंत चौधरी ने इसे लिखा है. यह सीन नेपाल के पोखरा जगह की है, जो मशहूर मचपुचरे चोटी पर है. यही शूट किया गया है.''

देखें ट्रेलर-

 

'ऋतिक रोशन से मिली तो लगा मैं 16 साल की हूं...', बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये है बड़ी 'तमन्ना'

इससे पहले सोनू निगम का फैन्स के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था. सोनू ने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई, लेकिन जब फैन ने कंधे पर हाथ रखा तो सोनू ने उनका हाथ नीचे करके मरोड़ा और फिर हंसकर फोटो खिंचवाने लगे. सोनू (Sonu Nigam) के इस कॉमिक एक्ट की चर्चा इवेंट में काफी देर तक होती रही. इस पूरी घटना का वीडियो, वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया. यह इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...