विज्ञापन
Story ProgressBack

साउथ का महाराजा चंदू चैंपियन पर पड़ा भारी, हिंदी में रिलीज किए बिना ही तीन में बजट भी निकाला और प्रॉफिट भी कमाया

Maharaja Box Office Collection Day 3: साउथ की फिल्म महाराजा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकाल ली है जबकि चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर बढ़ती कमाई के बावजूद अपने बजट वसूलने से काफी दूर है.

Read Time: 3 mins
साउथ का महाराजा चंदू चैंपियन पर पड़ा भारी, हिंदी में रिलीज किए बिना ही तीन में बजट भी निकाला और प्रॉफिट भी कमाया
Maharaja Box Office Collection Day 3: चंदू चैंपियन को टक्कर दे रहा साउथ का महाराजा
नई दिल्ली:

Maharaja Box Office Collection Day 3: साउथ की फिल्में कम बजट में मोटी कमाई कर ले जाती हैं. ये बात कई मौकों पर देखने को मिली है. इसमें मलयालम सिनेमा की प्रेमलु, भ्रमयुगम और मंजुम्मेल बॉयज के नाम प्रमुखता से आ सकते हैं. लेकिन इन दिनों जवान फिल्म के एक्टर विजय सेतुपती की फिल्म महाराजा खूब सुर्खियों में है. इस एक्शन थ्रिलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिर इस फिल्म ने यह बात साबित भी कर दी है कि कम बजट फिल्में अगर अच्छी हों तो उन्हें बजट वसूलने में समय नहीं लगता है. जबकि बॉलीवुड की बिग बजट फिल्में किस तरह बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती हैं, इसकी मिसाल चंदू चैंपियन के तौर पर देखने को मिल रही है. आइए जानते हैं महाराजा और चंदू चैंपियन का बजट, तीन दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और कितने सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. 

महाराजा ट्रेलर
  
महाराजा यूं बना बॉक्स ऑफिस का किंग
विजय सेतुपति की महाराजा 14 जून को तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है. ये विजय सेतुपती की 50वीं फिल्म है. फिल्म को नितलन स्वामिनाथन ने डायरेक्टर किया है. महाराजा में विजय सेतुपती, अनुराग कश्यप और समर्थ कैमलिया भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और इशके 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म ने तीन दिन में दुनियाभर में 32.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह विजय सेतुपती की एक्शन थ्रिलर अपना बजट निकाल ले गई है और वो भी बिना हिंदी में रिलीज हुए. इसके साथ ही प्रॉफिट में भी आ गई है.

चंदू चैंपियन ट्रेलर

चंदू चैंपियन बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन स्पोर्ट्स बायोपिक है. फिल्म को जबरदस्त तरीके से प्रमोट भी किया गया है. लेकिन यह वैसा रंग नहीं जमा सकी है, जैसी इससे उम्मीद थी. कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का बजट लगभग 120 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जबकि फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 24.11 करोड़ रुपये की कमाई की है. चंदू चैंपियन कितनी बड़ी फिल्म है इस बात से भी समझा जा सकता है कि इसे 70 से ज्यादा देशो में 1000 से ज्यादा लोकेशंस पर और 1250 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिर भी फिल्म के आंकड़े उम्मीदों के अनुरूप आते नजर नहीं आ रहे हैं और बजट वसूलने की बात तो दूर की कौड़ी नजर आ रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
साउथ का महाराजा चंदू चैंपियन पर पड़ा भारी, हिंदी में रिलीज किए बिना ही तीन में बजट भी निकाला और प्रॉफिट भी कमाया
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;