माधुरी दीक्षित ने 'कभी जो बादल बरसे' गाने पर यूं दिया एक्सप्रेशन, Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह नए अंदाज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने 'कभी जो बादल बरसे' गाने पर यूं दिया एक्सप्रेशन, Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित ने 'कभी जो बादल बरसे' गाने पर दिया एक्सप्रेशन

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • माधुरी दीक्षित के वीडियो ने मचाई धूम
  • माधुरी दीक्षित ने अरिजीत सिंह के गाने पर दिया फेशियल एक्सप्रेशन
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जो हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज और डांस की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं हाल ही में उनकी एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सिंगर अरिजीत सिंह का सुपरहिट गाना 'कभी जो बादल बरसे' (Kabhi Jo Badal Barse) गाने पर फेशियल एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. माधुरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- मॉनसून मैजिक. माधुरी का यह वीडियो बेहद खूबसूरत है क्योंकि अगर आप ध्यान से यह वीडियो देखेंगे तो आपको तभी मैजिक समझ में आएगा. इस वीडियो को आप देखेंगे तो ऐसा लगेगा जैसे माधुरी के चेहरे पर पानी गिर रहा है लेकिन आप थोड़ा ध्यान देंगे तो आपको पूरी सच्चाई समझ में आएगी.

Monsoon magic  ⛈️????️

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो को अब तक 87 हजार से अधिक बार देख जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट भी आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ऐसे सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास पलों को अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.