माधुरी दीक्षित अक्षय कुमार से बोलीं 'दिल है मेरा, तेरा घर यह नहीं है' तो खिलाड़ी कुमार से यूं मिला जवाब- देखें Video

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक डांस वीडियो गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

माधुरी दीक्षित अक्षय कुमार से बोलीं 'दिल है मेरा, तेरा घर यह नहीं है' तो खिलाड़ी कुमार से यूं मिला जवाब- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक डांस वीडियो गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित का बहुत ही दिलचस्प अंदाज देखा जा सकता है. दोनों इस वीडियो में 'यह दिल है मेरा, तेरा घर यह नहीं है' सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. इस सॉन्ग में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का डांस और उसके साथ ही उनके एक्सप्रेशंस बहुत ही कमाल के हैं. इसी वजह से गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. 

धनाश्री वर्मा को मालदीव के Beach पर चढ़ा डांस का शौक, युजवेंद्र चहल ने बनाया Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह बहुत ही कमाल का है. अक्षय कुमार सर और माधुरी दीक्षित मैम...' माधुरी दीक्षित और अक्षय कुमार की इस केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को चार घंटे के अंदर ही 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस तरह इस वीडियो पर बहुत मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

मादलीव के जंगलों में साइकिल चलाती नजर आईं बिपाशा बसु, वायरल हुआ Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह सॉन्ग 'आरजू' फिल्म का है. वैसे भी इस वीडियो में दोनों के एक्सप्रेशंस ही हैं जिन्हें फैन खूब पसंद कर रहे हैं.