मधुबाला की नहीं देखी होंगी ये 30 खूबसूरत तस्वीरें, बिना मेकअप वाली तस्वीर देख फैंस भी कहेंगे- असली ब्यूटी

मधुबाला 50 से 60 के दशक का पॉपुलर नाम हैं. उनके फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस की जैसी खूबसूरत आज तक नहीं देखी. वहीं इन 30 तस्वीरों को देख फैंस भी कह रहे हैं रियल ब्यूटी का जवाब नहीं.

मधुबाला की नहीं देखी होंगी ये 30 खूबसूरत तस्वीरें, बिना मेकअप वाली तस्वीर देख फैंस भी कहेंगे- असली ब्यूटी

मधुबाला की ये 30 अनदेखी तस्वीरें देख फैंस दे रहे हैं रिएक्शन

नई दिल्ली:

मधुबाला का दूसरा नाम ही हुस्न की मूरत था. वो पर्दे पर उतरी कोई अप्सरा सी नजर आती थीं. जिनकी मुस्कान से ही लाखों दिल खिल जाते थे. जिनकी आंखों से आंसू छलकता था तो दिल तार तार हो जाते थे. चाहें अनारकली बन कर बगावत करनी हो या एक भीगी भागी से लड़की बनकर दिलों में हलचल मचानी हो. मधुबाला हर लुक में हसीन लगीं. उनकी तस्वीर देखकर उनकी खूबसूरती आज भी लोगों पर हावी हो जाती है. ये बात अलग है कि उनकी खुद की जिंदगी उनके चेहरे और मुस्कान की तरह हुस्नो इश्क से लबरेज नहीं रही.

मधुबाला की अनदेखी 30 फोटो

मधुबाला के बेपनाह हुस्न से भरी तस्वीरें यू ट्यूब पर आप देख सकते हैं. एक से बढ़ कर खूबसूरत, मधुबाला की बड़ी बड़ी आंखें, लबों पर खिली ताजगी देती मुस्कान, सब कुछ जन्नत में होने सा एहसास करवाती हैं. वेस्टर्न लुक की बात हो या साड़ी में लिपटी हसीना की या फिर अनारकली जैसा किरदार हो जिसमें भारी भरकम ज्वेलरी, ताज और ड्रेसअप के साथ एक ट्रेडिशन को कैरी करना है. मधुबाला हर लुक में बेमिसाल थीं.उनकी कुछ बिना मेकअप वाली तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रही हैं. कहना गलत नहीं होगा मेकअप या नो मेकअप, लुक कोई सा भी हो मधुबाला की सादगी और सुंदरता किसी तरह से कम नहीं पड़ी.

अधूरी रह गईं ख्वाहिशें

उनकी इस खूबसूरती पर ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार फिदा थे तो किशोर कुमार भी दिल हार बैठे थे. पर अफसोस जिस मधुबाला को खुदा ने इस खूबसूरती से नवाजा, उसकी तकदीर में भी उतने खुशनुमा पल नहीं लिखे. दिलीप कुमार से शादी का सपना और मोहब्बत अधूरी रह गई. किशोर कुमार से साथ मुकम्मल हुआ तो उस वक्त लाइलाज मानी जाने वाली बीमारी ने घेर लिया. जिंदगी के आखिरी दिनों में मधुबाला के साथ कुछ था तो सिर्फ उनकी दर्द और तन्हाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी