Love Aaj Kal Box Office Collection Day 6: सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 6: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को रिलीज हुए छह दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है.

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 6: सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 6: सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' का औसत प्रदर्शन जारी

खास बातें

  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' का औसत प्रदर्शन जारी
  • दर्शकों को पसंद आ रही है सारा और कार्तिक की जोड़ी
  • फिल्म के गानों ने जीता सबका दिल
नई दिल्ली:

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 6: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को रिलीज हुए छह दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है. रविवार के बाद से ही फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट आ रही है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म छह दिनों में ही 34 से 35 करोड़ रुपये कमा सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने विश्व स्तर पर बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) ने जहां पहले दिन 12 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला तो वहीं अगले दिन से ही फिल्म ने केवल 8.01 करोड़ रुपये की कमाई की. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'लव आजकल' ने रविवार को 8.10 करोड़ और सोमवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की. कमाई से इतर दर्शकों को सारा और कार्तिक की ऑन स्क्रीन जोड़ी खूब पसंद आ रही है, लेकिन फिल्म समीक्षकों के मुताबिक कहानी पूरी तरह उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने जिम में इस धांसू अंदाज में बहाया पसीना, बार-बार देखा जा रहा Video

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' की कहानी सारा अली खान (Sara Ali Khan), आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की है. फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी है, जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए. वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है. जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं. पूरी तरह से पुरानी फिल्म के ढर्रे पर गढ़ी गई है. 

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com