अब इस वेब सीरीज में सुनाई देगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू', वीडियो में दिखी कॉलेज लाइफ की मस्ती और यारों का टशन

पवन सिंह के सुपरहिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' का नया वर्जन तैयार है और इसे जियो स्टडियोज की वेब सीरीज यूपी 65 में सुना जा सकेगा.

अब इस वेब सीरीज में सुनाई देगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू', वीडियो में दिखी कॉलेज लाइफ की मस्ती और यारों का टशन

यूपी 65 में बजेगा लॉलीपॉप लागेलू सॉन्ग

नई दिल्ली:

भोजपुरी के कई सुपरहिट गाने हैं लेकिन एक गाना ऐसा भी है जिसे दुनियाभर में जबरदस्त लोकप्रियता मिल चुकी है. यह गाना है पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू.' इस गाने को कई मौकों पर सुना जा कता है. अब इस गाने को जियो स्डूडियोज की वेब सीरीज 'यूपी 65' में भी सुना जा सकेगा. वेब सीरीज 'यूपी 65' से सुपरहिट भोजपुरी गीत 'लॉलीपॉप लागेलू' का रीक्रिएटेड वर्जन रिलीज किया गया है. दीप्तरका बोस द्वारा गाया और रिक्रिएट किए गए इस गाने की मूल रचना विनय विनायक द्वारा की गई है. इस गीत में कॉलेज लाइफ को पिरोने की कोशिश की गई है.

जियो स्टूडियोज, निखिल सचान की बेस्टसेलिंग हिंदी किताब यूपी 65 को एक वेब-सीरीज में लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, 8 जून से जियो सिनेमा पर मुफ्त स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।, बनारस शहर के यूनिवर्सिटी के छात्रों के इर्दगिर्द घूमती 'यूपी 65' दर्शकों को आईआईटी जैसे कई कॉलेज छात्रों की दूसरी दुनिया में ले जाती है जो हंसाती भी है और कहीं ना कहीं दिल को छू जाती है. वाराणसी में फिल्माई गई यह दिलचस्प मजेदार कहानी  हमें आईआईटी, बीएचयू के स्टूडेंट्स के जीवन में छिपे हुए कई राज का खुलासा करती है, जिसमे दोस्तों की दोस्ती, रोमांस (और ब्रेकअप) का एक रमणीय मिश्रण तथा भारत के भीतरी इलाकों से इन 'प्रतिभाओं' की रोजमर्रा की मस्ती को दर्शाती है. इस वेब सीरीज को गगनजीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' 2008 में रिलीज हुआ था, जिसके बाद इसने एक के बाद एक कीर्तिमान स्थापित कर दिए. पवन सिंह आज इंडस्ट्री के इकलौते कलाकार हैं, जिनके गाने को इंटरनेशनल फेम मिला है. इस गाने पर न सिर्फ भारत बल्कि अफ्रीका, लंदन, अमेरिका और चीन तक में कई तरह के मजेदार वीडियो बन चुके हैं.