6 महीने से कम में ही फिल्म बना देता है ये डायरेक्टर और हो जाती है ब्लॉकबस्टर, अब थलाइवा ने भी मिला लिया है हाथ, मचाएंगे धमाल

इस फिल्म के लिए रजनीकांत ने सौ करोड़ से ज्यादा फीस ली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अपनी लागत से तीन गुना मुनाफा कमा चुकी है. अब अगले साल के लिए तो साउथ इंडियन सिनेमा के थलाइवा ने दिवाली ही अपने नाम पर बुक कर ली है.

6 महीने से कम में ही फिल्म बना देता है ये डायरेक्टर और हो जाती है ब्लॉकबस्टर, अब थलाइवा ने भी मिला लिया है हाथ, मचाएंगे धमाल

जानिए कब रिलीज होगी रजनीकांत की अगली फिल्म

नई दिल्ली:

किसी फिल्म से रजनीकांत का नाम जुड़ता है तो बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की आतिशबाजी भी शुरू हो जाती है. रजनीकांत की हाल ही में रिलीज हुई मूवी जेलर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा ही रही है. इस फिल्म के लिए रजनीकांत ने सौ करोड़ से ज्यादा फीस ली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अपनी लागत से तीन गुना मुनाफा कमा चुकी है. अब अगले साल के लिए तो साउथ इंडियन सिनेमा के थलाइवा ने दिवाली ही अपने नाम पर बुक कर ली है.

दिवाली पर बड़ी सौगात

रजनीकांत के फैन्स को उनकी अगली फिल्म की सौगात मिलेगी अगले साल यानी कि साल 2024 की दिवाली के मौके पर. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि रजनीकांत की अगली फिल्म साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होगी. अपने ट्वीट में ही उन्होंने यही लिखा भी है कि 2024 रजनी दिवाली. फिलहाल इस फिल्म को थलाइवर 171 कहा जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर होंगे लोकेश कंगराजन. जिनके साथ रजनीकांत की एक तस्वीर भी मनोबाला विजय बालन ने ट्वीट की है. साथ में थलाइवर 171 का पोस्टर भी है. जिसके मुताबिक फिल्म के राइटर और डायरेक्टर दोनों लोकेश कंगराजन हैं.

डायरेक्टर की खूबी

अपने इस ट्वीट में मनोबाला विजय बालन ने डायरेक्टर लोकेश कंगराजन की खूबी भी बताई है. उनके ट्वीट के मुताबिक डायरेक्टर लोकेश कंगराजन बहुत स्मूथ तरीके से कम समय में बेहतर फिल्म बनाते हैं. उनकी सारी फिल्में इस बात की गवाह हैं. उनकी फिल्म मानागरम की शूटिंग 45 दिन में पूरी हो गई. कैथी मूवी 62 रातों में पूरी हुई. विक्रम मूवी को बनने में 110 दिन लगे. मास्टर मूवी 129 दिन में बनी और लियो फिल्म 125 दिन में बनकर तैयार हो गई. अब रजनीकांत की थलाइवर 171 का शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू होगी और दिवाली पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com