लीजा हेडन ने बिटिया के साथ शेयर की फोटो, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- पावरफुल मॉम...देखें Photos

लीजा हेडन ने बेटी को ब्रेस्ट फीड करवाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

लीजा हेडन ने बिटिया के साथ शेयर की फोटो, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- पावरफुल मॉम...देखें Photos

लीजा हेडन ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकीं लीजा हेडन (Lisa Haydon) मां बनने के बाद भी बहुत फिट और ग्लैमरस हैं. लीजा अपने स्टाइल और लुक से आए दिन लोगों को हैरान कर देती हैं. लीजा बॉलीवुड की कुछ मशहूर फिल्मों जैसे ‘क्वीन', ‘ऐ दिल है मुश्किल' और ‘शौकीन' में नजर आ चुकी हैं. लीजा की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया है. हाल ही में एक्ट्रेस तीसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने अपनी बेटी का नाम लारा रखा है.

ब्रेस्ट फीड करवाते हुए शेयर की फोटोज

लीजा हेडन ने हाल ही में बेटी को ब्रेस्ट फीड करवाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में लीजा बेटी को थामे बालकनी में खड़ी होकर स्तनपान करवाते हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “क्या यह सिर्फ विश्व स्तनपान सप्ताह था? इस विशेष सप्ताह के सम्मान में लारा उन सभी को धन्यवाद देना चाहेंगी जिन्होंने उन्हें टेबल पर जगह दी है”. लीजा के इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लीजा हेडन की तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भी कमेंट देखने को मिल रहे हैं. इवलिन शर्मा ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘aawww लिटिल लारा. यह कितनी सुंदर है. वेल डन लीजा! एक पॉवरफुल मॉम'. वहीं नर्गिस फाखरी ने पोस्ट पर दिल इमोजी बनाया है. कुल मिलाकर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है.