Leonardo DiCaprio ने कुछ यूं रिएक्शन दिया था, जब Anupam Kher ने कहा था 'मैं एक भारतीय अभिनेता हूं...'

अनुपम खेर ने एक पुराना फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वो हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ नजर आ रहे हैं.

Leonardo DiCaprio ने कुछ यूं रिएक्शन दिया था, जब Anupam Kher ने कहा था 'मैं एक भारतीय अभिनेता हूं...'

अनुपम खेर ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अनुपम खेर अपने अनोखे अंदाज और जबरदस्त अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने सभी का खूब मनोरंजन किया है. आज भी इंडस्ट्री में उनके लाखों फैन्स हैं. सोशल मीडिया पर वो अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैट-बॉल खेलते नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने अब अपनी एक पुरानी यादें ताजा करते हुए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वो हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ नजर आ रहे हैं.

फोटो में लियोनार्डो डिकैप्रियो संग आए नजर 

अनुपम खेर ने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ लियोनार्डो डिकैप्रियो भी हैं. इस फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मैं कुछ साल पहले लॉस एंजिल्स में एक कार्यक्रम में @leonardodicaprio से मिला था. मैंने अपना परिचय दिया.  मैंने कहा, 'मैं एक भारतीय अभिनेता हूं' उन्होंने कहा, 'मुझे पता है!' मैंने पूछा, कैसे? और फिर उन्होंने मुझे सिर्फ एक गर्मजोशी से गले लगाया. वह दयालु और स्नेही थे. एक अभिनेता होने की सबसे अच्छी बात यह है कि आप दुनिया भर के अद्भुत लोगों से मिलते हैं और उनके साथ आसानी से जुड़ जाते हैं. अभिनेता अपने आप में एक जनजाति हैं'. उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

फिल्म 'सारांश' से की थी करियर की शुरुआत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुपम खेर ने साल 1984 में महेश भट्ट की फिल्म 'सारांश' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने राम लखन, लम्हे, डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मैंने गांधी को नहीं मारा, बेबी और स्पेशल 26 जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार 2019 की क्राइम-थ्रिलर फिल्म वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में देखा गया था, जिसमें उन्होंने ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार के साथ सह-अभिनय किया था.