बिना प्रमोशन तलपती विजय की 'लियो' का हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल, शाहरुख की 'जवान को कुछ यूं छोड़ दिया पीछे

Leo Hindi Box Office Collection: तलपति विजय स्टारर लियो ने ओरिजनल तमिल वर्जन के साथ साथ हिंदी वर्जिन में भी सक्सेस के झंडे गाड़ दिए हैं. जानिए इसके हिंदी वर्जन ने अब तक कितनी कमाई कर डाली है.

बिना प्रमोशन तलपती विजय की 'लियो' का हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल, शाहरुख की 'जवान को कुछ यूं छोड़ दिया पीछे

Leo Box Office Profit: लियो का कलेक्शन हिंदी भाषा में है जबरदस्त

नई दिल्ली:

Leo Hindi Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार तलपति विजय की फिल्म 'लियो' बॉक्स ऑफिस पर हर दिन एक नया रिकॉर्ड कायम कर रही है.  फिल्म की पापुलैरिटी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें कि सौ फीसदी रिटर्न देकर लियो आखिरकार हिट मूवीज में शुमार हो गई है. लियो का ओरिजनल तमिल वर्जन तो कहर ढा ही रहा है. इसके हिंदी वर्जन ने भी अपनी कमाई से सबको हैरत में डाल दिया है. विजय की इस फिल्म ने शाहरुख खान की हालिया रिलीज जवान को भी पीछे छोड़ दिया है.

तलपतिविजय की 'लियो' ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल 

लोकेश कनगराज निर्देशित फिल्म लियो लोकेश के बैनर एलसीयू के तले बनने वाली तीसरी फिल्म है. इससे पहले वो काथी और विक्रम बना चुके हैं. एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो के बनने से पहले ही इसकी प्री पब्लिसिटी ने काफी धमाल मचाया था. प्री रिलीज फेज में भी तलपती विजय की एक्टिंग के फैंस में इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लियो के रिलीज होने के बाद इसे मिक्स रिव्यू मिल रहे थे. लेकिन कुछ ही वक्त बाद तलपती विजय की स्टारडम ने इसे एक बड़ी सफलता में तब्दील कर दिया. तमिल वर्जन के साथ साथ इस फिल्म के तेलुगु और हिंदी वर्जन ने भी इंडिया में धमाल मचा दिया है.


लियोकेहिंदी वर्जन का बॉक्स ऑफिस आंकड़ा  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों की बात करें तो लियो का हिंदी डब्ड वर्जन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 32.21 करोड़ की कमाई कर चुका है. जबकि रिपोर्ट्स कहती हैं कि फिल्म के हिंदी में डब करने के लिए महज 15 करोड़ लगे थे. जवान से इसकी तुलना करें तो जवान ने कुल 113 परसेंट कमाई की थी जबकि लियो के हिंदी वर्जन ने अपनी लागत से 115 परसेंट ज्यादा कमाई की है. फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते में ही कुल 264.25 कमा चुकी लियो एक बड़ी बॉक्स ऑफिस फिल्म बन चुकी है.