शनाया कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीत लिया फैंस का दिल, सुहाना खान ने जमकर की तारीफ

शनाया कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में इफेक्ट का यूज कर ये तस्वीरें काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

शनाया कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीत लिया फैंस का दिल, सुहाना खान ने जमकर की तारीफ

शनाया कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीत लिया फैंस का दिल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग किड स्टार जिसने फिल्मी जगत में कदम रखते ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ग्लैमरस तस्वीरों से उन्होंने अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है. उनके चाहने वालों की लिस्ट दिन पर दिन लंबी होती जा रही है. फिल्हाल तो बता दें कि हाल ही में शनाया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वे काफी यूनीक लुक में दिखाई दे रही हैं.

शनाया कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में इफेक्ट का यूज कर ये तस्वीरें काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीरों के शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक फैंस पर कमेंट्स की लाइन लग गई है. इतना ही नहीं सुहाना खान, महीप कपूर अनन्या पांडे, अमृता अरोड़ा ने कमेंट कर जमकर वाहवाही की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने घोषणा की है कि शनाया उनकी फिल्म'Bedhadak से डेब्यू करेंगी. जारी किए गए पोस्टर में उनके साथ और दो स्टार भी फिल्म में नजर आएंगे. शनाया कपूर इस फिल्म में 'निर्मित' गुर 'अंगद' और लक्ष्य 'करण' के किरदार में नजर आएंगे. ये पोस्टर आपको स्टूडेंट ऑफ द ईयर की याद दिला सकता है.