कुलभूषण खरबंदा की बेटी की खूबसूरती के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड की हिरोइनें, लेटेस्ट तस्वीर देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

कुलभूषण खरबंदा की इकलौती बेटी श्रुति खरबंदा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स भी इन तस्वीरों को देख हैरान रह गए हैं.

कुलभूषण खरबंदा की बेटी की खूबसूरती के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड की हिरोइनें, लेटेस्ट तस्वीर देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

कुलभूषण खरबंदा की बेटी की खूबसूरती के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड की हिरोइनें

नई दिल्ली :

कुलभूषण खरबंदा इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर रहे हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से फिल्म में चार चांद लगाए हैं. साल 1980 में 'शान' फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाले कुलभूषण खरबंदा ने 'अर्थ', 'वीराना', 'अंगरक्षक', 'बंजारन', 'फायर', 'बॉर्डर', 'वारिस', 'दिलबर', 'लगान', 'जोधा अकबर' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और हर फिल्म में अपने अभिनय से खास पहचान बनाने वाले कुलभूषण खरबंदा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर चुके हैं. मिर्जापुर वेब सीरीज में उनके अभिनय को देख फैन्स हैरान रह गए थे. बता दें कि इस वेब सीरीज ने कमाल की सफलता पाई थी. कुलभूषण खरबंदा भले ही फिल्मों में कितने भी एक्टिव क्यों ना हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं रहे, लेकिन उनकी बेटी श्रुति खरबंदा काफी पॉपुलर हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

कुलभूषण खरबंदा की इकलौती बेटी श्रुति खरबंदा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बता दें की श्रुति खरबंदा जूलरी डिजाइनर हैं. वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करती हुई चलती हैं. पिछले साल ही श्रुति खरबंदा की उमेद भवन राजस्थान में शादी हुई थी. बता दें कि इसी भवन में प्रियंका और निक की भी शादी हुई थी. फिट और स्टाइलिश होने के बाद भी श्रुति खरबंदा ने बॉलीवुड ग्लैमर को चुनने की जगह अपना अलग प्रोफेशन चुना.


श्रुति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कभी वे अपने पिता साथ खड़ी नजर आ रही हैं तो कभी वे अपनी माता और पिता के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सादगी भी और खूबसूरती भी तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह आज आप बॉलीवुड में होतीं तो काफी आगे निकल गई होतीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: करण जौहर ने NDTV को बताया कि रणबीर कपूर उनके शो में क्यों नहीं होंगे? देखे पूरी बातचीत