कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने Coolie No 1 के गाने पर किया जमकर डांस, देखें Video

कश्मीरा शाह (Kashmira shah) का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह गोविंदा (Govinda) की कुली नंबर वन फिल्म हुस्न है सुहाना गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने Coolie No 1 के गाने पर किया जमकर डांस,  देखें Video

कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह ने Coolie No 1 के गाने पर किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira shah) फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो और डांस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कश्मीरा शाह (Kashmira shah) का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह गोविंदा (Govinda) की कुली नंबर वन फिल्म हुस्न है सुहाना गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कश्मीरा का ग्लैमरस लुक और उनकी स्टाइलिश आउटफिट की काफी तारीफ हो रही है. 

इस वीडियो को कश्मीरा शाह (Kashmira shah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें कि कश्मीरा शाह को हाल ही में बिग बॉस 14 हाउस में देखा गया था. कश्मीरा शाह के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर्स की एंट्री हुई थी, जिसमें राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी खान, विकास गुप्ता और कश्मीरा शाह शो में आए थे. आपको बताते चलें कि ऐसा पहली दफा नहीं हुआ है कि कश्मीरा (Kashmira shah) अपनी फोटो या वीडियो की वजह से सुर्खियों में है बल्कि वह अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.