'ड्रीम गर्ल 2, टाइम और पैसा बर्बाद'- आयुष्मान खुराना की फिल्म देखने के बाद ये क्या बोल गए एक्टर

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. समीक्षकों ने फिल्म को लेकर मिला-जुला रिव्यू दिया है. आयुष्मान खुराना एक बार फिर से ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को एकता कपूर को प्रोड्यूस किया है.

'ड्रीम गर्ल 2, टाइम और पैसा बर्बाद'- आयुष्मान खुराना की फिल्म देखने के बाद ये क्या बोल गए एक्टर

आयुष्मान खुराना की फिल्म देखने के बाद ये क्या बोल गए एक्टर

नई दिल्ली:

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. समीक्षकों ने फिल्म को लेकर मिला-जुला रिव्यू दिया है. आयुष्मान खुराना एक बार फिर से ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को एकता कपूर को प्रोड्यूस किया है. वहीं ड्रीम गर्ल 2 देखने के बाद एक एक्टर ने इसे बेकार और टाइम खराब करने वाली फिल्म बताया है. इतना ही नहीं एक्टर ने यह भी कहा है कि एकता कपूर के सीरियल ड्रीम गर्ल 2 से ज्यादा अच्छे हैं. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की इस फिल्म के बारे में ऐसा रिव्यू देने वाले कोई और नहीं बल्कि केआरके के हैं.

केआरके खुद को एक फिल्म समीक्षक बताते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को खराब बताया है. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'अभी-अभी ड्रीम गर्ल 2 देखी और यह इतनी ग़रीब फ़िल्म है कि एकता कपूर के टीवी सीरियल्स की क्वालिटी इस फिल्म से ज्यादा बेहतर है. यह टाइम, मनी और एनर्जी की बर्बादी है. 2023 का सबसे सबसे खराब संगीत इसमें है! इसलिए कृपया इससे बचें.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म में लीड रोल में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे हैं. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में एक बार फिर से आयुष्मान खुराना पूजा के रोल में नजर आने वाले हैं.