रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की Brahmastra का इस एक्टर ने उड़ाया मजाक, कहा- अब तक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म

सिनेमाघरों में शानदार कमाई करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' पिछले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. फिल्म को ओटीटी पर भी दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की Brahmastra का इस एक्टर ने उड़ाया मजाक, कहा- अब तक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' का इस एक्टर ने उड़ाया मजाक

नई दिल्ली:

सिनेमाघरों में शानदार कमाई करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' पिछले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. फिल्म को ओटीटी पर भी दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है. इस बीच बॉलीवुड के एक अभिनेता ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरहीरो फिल्म का मजाक उड़ाया है. उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' को एक कॉमेडी फिल्म बताया है. यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि केआरके (कमाल आर खान) हैं. केआरके खुद को एक फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं और हर फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

अब हाल ही में उन्होंने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' देखी. इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने ट्विटर पर मजाक बनाया. केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर कहा है कि इसके हर के सीन में उन्हें काफी हंसी आई है. उन्होंने लिखा- आखिरकार मैंने फिल्म ब्रह्मास्त्र देख ली और क्या शानदार कॉमेडी फिल्म है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैंने अपनी जिंदगी में यह अब तक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म देखी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केआरके ने ट्वीट में आगे लिखा, 'फिल्म के हर एक सीन पर मैं पागलों की तरह हंसा हूं. अयान मुखर्जी ने इसको बनाते वक्त स्पेशल माल लिया होगा. वरना कोई भी ऐसी कॉमेडी फिल्म नहीं बना सकता.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' इस साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे.