कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं Photos

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं Photos

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बिकिनी फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की तस्वीरें हुई्ं वायरल
  • बिकिनी में शेयर की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackey Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं.  वह अकसर अपनी फोटो, वीडियो और ग्लैमरस लुक्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Bikini Photos) ब्लैक कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं. कृष्णा की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. वैसे भी कृष्णा श्रॉफ अपनी फिटनेस वीडियो की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. 


इन तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. उनका ग्लैमरस लुक हर किसी के होश उड़ा रहा है. कृष्णा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लोगों को घर रहने की सलाह भी दे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्टे होम.' कृष्णा की इन ग्लैमरस तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन की वजह से कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) घर में ही अपना समय बिता रही हैं. लेकिन वह लोगों का ध्यान खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. फिल्मों से कोई भी नाता न होने के बाद भी कृष्णा श्रॉफ अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इससे इतर कृष्णा श्रॉफ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह अकसर अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं.