कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडणेकर की फिल्म Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaare का ट्रेलर रिलीज

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म डॉली किट्टी और और वो चमकते सितारे (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaare) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडणेकर की फिल्म Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaare का ट्रेलर रिलीज

कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडणेकर की फिल्म Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaare

खास बातें

  • डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे की डायरेक्टर हैं अलंकृता श्रीवास्तव
  • कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडणेकर हैं लीड रोल में
  • नेटफ्लिक्स पर 18 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'डॉली किट्टी और वो' चमकते सितारे (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitaare) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. और इस फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के जरिए कोंकणा और भूमि डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मई 2020 में थिएटर में रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी थिएटर बंद होने के कारण इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया गया है.

फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है. यह दो कजिन बहनों की कहानी है, जो अपने तरीके से जिंदगी जीने के लिए सभी बंधन तोड़ते हुए आगे बढ़ने का फैसला करती हैं. कोंकणा ने इस फिल्म में अपने रोल को लेकर कहा था कि 'डॉली की जिंदगी एक ऐसी आम महिला की है जो अक्सर हम कहीं न कहीं देख सकते हैं. यह महिला ऐसी है जिसे अपने पति से काफी शिकायत है, वह अपने पति से बिल्कुल खुश नहीं है. वहीं दूसरी तरफ वह अपनी जिंदगी को अलग तरीके से देखती हैं. जिसकी वजह से डॉली का पति उससे काफी नाराज है. वहीं किट्टी एक बिंदास लड़की है जो अपनी बहन की जिंदगी को एक नया आयाम देती है. किट्टी को अपने सपने सच करने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ता है और तब जाकर उसे समझ में आता है कि इंसान को अपने सच करने के लिए क्या- क्या करना पड़ता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे को डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने बनाया है. इसमें कोंकणा और भूमि संग अमोल पराशर, विक्रांत मैसी, कुबरा सैत और करण कुंद्रा नजर आएंगे. अलंकृता ने इससे पहले फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का को बनाया था