'तड़प' के प्रीमियर पर अथिया शेट्टी के साथ नजर आए के.एल.राहुल, वीडियो में दिखी जोरदार केमेस्ट्री

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' 3 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रीमियर पर क्रिकेटर के.एल. राहुल गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ नजर आए.

'तड़प' के प्रीमियर पर अथिया शेट्टी के साथ नजर आए के.एल.राहुल, वीडियो में दिखी जोरदार केमेस्ट्री

'तड़प' के प्रीमियर पर अथिया के साथ नजर आए के.एल. राहुल

नई दिल्ली :

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' 3 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया हैं. 'तड़प' 2018 की तेलुगु रोमांटिक-एक्शन फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है. 'तड़प (Tadap)' को मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है. अहान की फिल्म के प्रीमियर पूरी शेट्टी फैमिली नजर आई. सुनील शेट्टी पत्नी मना शेट्टी और बेटी अथिया शेट्टी के साथ नजर आए. लेकिन खास रहा अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ क्रिकेटर के.एल. राहुल (KL Rahul) का नजर आना. कुछ समय पहले ही दोनों ने ही अपनी दोस्ती को ऑफिशल किया था. फिल्म के प्रीमियर का वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रही हैं. वहीं, अहान शेट्टी भी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ नजर आए. 

'तड़प (Tadap)' मूवी के प्रीमियर पर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी नजर आईं. इनमें सलमान खान, काजोल, मौनी रॉय, आयुष शर्मा, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी नजर आए. अहान शेट्टी की इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. 


अहान शेट्टी ने कुछ समय पहले कहा था कि बड़े-बड़े फिल्म स्टारों के बच्चों को आसानी से काम मिलने की लोकप्रिय धारणा के विपरीत उन्हें अपनी पहली फिल्म 'तड़प' हासिल करने के लिए कई वर्षों तक कड़ी मेहनत करनी पड़ी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान फिल्म की प्रमोशन के बाद चंडीगढ़ से मुंबई लौटे