'कागज 2' में दिलचस्प है किरण कुमार का किरदार, सतीश कौशिक संग काम करने पर बोले- 'पहली बार मुझे...'

किरण कुमार की फिल्म ‘कागज 2’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. हाल ही में उन्होंने इस फिल्‍म में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है.

'कागज 2' में दिलचस्प है किरण कुमार का किरदार, सतीश कौशिक संग काम करने पर बोले- 'पहली बार मुझे...'

कागज 2 में किरण कुमार का है अहम रोल

नई दिल्ली :

अपने करियर में तेजाब, खुदा गवाह, खुदगर्ज जैसी फिल्मों में दमदार किरदारों में नजर आ चुके बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. फिल्मों में इन्होंने अपने हर किरदार से साबित किया है कि उनमें एक्टिंग टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'कागज 2' को लेकर चर्चा में हैं. किरण कुमार ने टीवी-फिल्मों दोनों ही जगह कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जिनकी वजह से वह आज भी फैंस के चहेते बने हुए हैं. वह मशहूर कैरेक्टर आर्टिस्ट जीवन कुमार के बेटे हैं. साल 1971 में‘दो बूंद पानी' से एक्टिंग करियर शुरू करने वाले किरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कागज 2' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

पर्दे पर पॉजिटिव-निगेटिव हर तरह के रोल में नजर आ चुके किरण कुमार जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘कागज 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिश भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. किरण इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह फिल्म की रिलीज की बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

किरण कुमार की फिल्म ‘कागज 2' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. हाल ही में उन्होंने इस फिल्‍म में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही अनुपम खेर और दिवंगत स्टार सतीश कौशिक के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. अपने काम के बारे में उन्होंने बताया, "मैं आखिरी दो या तीन रीलों में जज की भूमिका निभाता हूं. यह बहुत दिलचस्प किरदार है. हालांकि यह छोटा है, लेकिन फिल्म में मेरी अहम भूमिका है, और मैंने इस किरदार को निभाते हुए काफी एंजॉय किया".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किरण ने अपनी बातचीत में इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक से काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि, "जब उन्होंने मुझे यह भूमिका सुनाई तो उन्होंने सीधे और ईमानदारी से फिल्म के क्लाइमेक्स पर जोर दिया. यह उनकी आखिरी फिल्म है. उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद सुखद रहा. मैंने उनके साथ पहली बार काम किया है". बता दें कि ‘कागज 2' अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा और अन्य कई कलाकार हैं. फिल्म एक मार्च को रिलीज होने वाली है.