कैटरीना कैफ को इस विज्ञापन में कियारा आडवाणी ने किया रिप्लेस, लेकिन इस बात से निराश हुए फैन्स

कियारा आडवाणी अब उस विज्ञापन में नजर आ रही हैं जिसमें एक समय कैटरीना कैफ नजर आती थीं. लेकिन फैन्स इस पर बहुत ही मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ को इस विज्ञापन में कियारा आडवाणी ने किया रिप्लेस, लेकिन इस बात से निराश हुए फैन्स

कैटरीना कैफ की जगह कियारा आएंगी इस विज्ञापन में नजर

नई दिल्ली:

कुछ ऐसे ब्रांड हैं जिन्हें उनसे जुड़े सितारों की वजह से ही पहचाना जाता है. ऐसा ही एक ब्रांड स्लाइस भी है. स्लाइस की ब्रांड एम्बेसेडर अभी तक कैटरीना कैफ रही हैं. लेकिन स्लाइस के लेटेस्ट एड में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ को रिप्लेस कर दिया गया है. उनकी जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस और नई नवेली दुलहनिया कियारा आडवाणी ने ले ली है. कियारा आडवाणी भी इस विज्ञापन में कमाल की लग रही हैं, लेकिन कैटरीना कैफ और स्लाइस के दीवानों को यह बात नागवार गुजर रही है और वह इसे लेकर अपनी निराशा लगातार जता रहे हैं. कियारा आडवाणी ने इस विज्ञापन को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

कियारा आडवाणी की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फैन ने लिखा है, 'कियारा कमाल की है. हम उन्हें प्यार भी करते हैं. लेकिन मैं कैटरीना कैफ के बिना स्लाइस की कल्पना तक नहीं करसकता. वह सालों से विज्ञापन पर राज करती आई हैं. जिस तरह महेंद्र सिंह धोनी के बिना सीएसके, मेस्सी के बिना बार्का, जेठा लाल के बिना तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कल्पना नहीं की जा सकती उसी तरह कैट और स्लाइस का भी साथ है. ये चीजें इन लोगों के बिना सोची भी नहीं जा सकती हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कियारा आडवाणी के इस वीडियो पर और कमेंट आया है, 'यह अच्छा है लेकिन वो मजा नहीं आया जो कैटरीना को देख के आता है. रसियाययय...हम सब जानते हैं कि स्लाइस कैटरीना की वजह से फेमस हुई है.' कुछ लोग तो कियारा आडवाणी से कह रहे हैं कि उन्होंने कैटरीना से विज्ञापन छीन लिया है, 'अरे ये तो कैटरीना का एड था. मार दी न उसके पेट पे लात.